Uttar Pradesh

वृद्ध ने आधी रात पत्नी की हथौड़े से कूचकर की हत्या, चार बेटियों की कर चुका है शादी….

खरेला थाना क्षेत्र के सादरायन मोहल्ला में मामूली से बात पर वृद्ध ने आधी रात पत्नी की हथौड़े से कूचकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह घर से भाग गया। रात में पड़ोसियों से जानकारी मिलने के बाद बेटी ने पुलिस को फोन करके सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की और आरोपित पति की तलाश तेज की है।

खरेला कस्बा के सादरायन मोहल्ला निवासी 58 वर्षीय कल्लू उर्फ कालीचरन खेती और मजदूरी करता था। उसकी चार बेटियां हैं, सभी की शादी हो चुकी है। घर पर दंपती ही अकेले रहते थे। आरोपति कालीचरन की बेटी चांदनी ने खरेला पुलिस को बताया कि उसके पिता शराब की लती हैं। आए दिन घर पर मां के साथ वह विवाद करते रहते थे। कई बार उन्हें नशा न करने को कहा था। बताया कि पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात कालीचरन शराब पीकर घर आया था। इसी बात को लेकर पत्नी 55 वर्षीय शीला ने टोका कि आज फिर से शराब पीकर आ गए। इस पर पत्नी के साथ झगड़ने लगा। बात की बात उसने पास में पड़े हथौड़े से उसके सिर व कनपटी पर वार कर दिया।

बेटी ने बताया कि रात करीब 12 बजे पिता ने उसे फोन करके घटना की जानकारी स्वयं दी थी। चांदनी की ससुराल महोबा के ही कुलपहाड़ में है। वह अपने पति रोहित के साथ यहां पहुंची तो मां लहूलुहान हालत में मिली। उन्हें पड़ोसियों की मदद से चरखारी अस्पताल लेकर गई। वहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। खरेला थाना प्रभारी दिनेश तिवारी ने बताया कि बेटी चांदनी की तहरीर पर आरोपित कालीचरन के खिलाफ पत्नी की हत्या करने के जुर्म में मुकदमा लिखा गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Event Services