Sports

विराट कोहली ने एक बार फिर जीता दिल, वीडियो देख लोग कर रहे प्रशंसा

मैदान के अंदर और बाहर टीम इंडिया और उसके कप्तान विराट कोहली दिल जीत रहे हैं। यहां उन्होंने 22 गज की पिच से आगे बढ़कर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। कोहली मैदान पर काफी आक्रामक हैं, लेकिन लंदन के ओवल में चौथे टेस्ट मैच के बाद वह एक अच्छे सामरी साबित हुए। ड्रेसिंग रूम में लौटते ही उन्होंने देखा कि चेंजिंग रूम की सीढ़ियों के सामने प्लास्टिक की बोतल बिखरी हुई है। विराट ने बस उसे उठाया और इसके बारे में कोई उपद्रव किए बिना चले गए। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने हालांकि इसे पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया। वे भी उन्ही सीढ़ियों से आए, लेकिन उसने बोतल पर ध्यान ही नहीं दिया।

चौथे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को 157 रनों से हरा दिया। भारतीय अब एक और मैच होने के साथ सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाए हुए है। तीसरे टेस्ट में नीचे जाने के बाद, कोहली एंड कंपनी ने द ओवल में जोरदार वापसी की, और इंग्लैंड के पास जसप्रीत बुमराह की इन-स्विंगर्स और रवींद्र जडेजा की स्किडिंग गेंदों का कोई जवाब नहीं था। इससे पहले रोहित शर्मा ने शानदार शतक लगाकर भारत को खेल में आगे बढ़ाया। यकीन करना मुश्किल है, लेकिन यह उनका पहला विदेशी शतक था। 

कोहली की फॉर्म हालांकि चिंता का विषय रही है। उन्होंने कोई भी बड़ा शतक नहीं बनाया है जिसका इस्तेमाल वह इतनी बार करते थे, और इस तरह प्रशंसकों को ओल्ड ट्रैफर्ड में 5वें टेस्ट मैच में उनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services