Entertainment

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के कार्ड में हुई इतनी बड़ी गलती,तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक है। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी तक जमकर वायरल हो रही हैं। धीरे-धीरे करके सभी फंक्शन्स की तस्वीरें सामने आ रही हैं। आलिया और रणबीर के दोस्त और ​फैमिली के लोग भी उनकी तस्वीरें शेयर करते दिख रहे हैं। वहीं अब फैंस को इंतजार है तो बस उनकी हनीमून की तस्वीरों का। हलांकि अभी तक कपल ने अपने हनीमून प्लान को रिवील नहीं किया है। लेकिन शादी के 6 दिन बार आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड इंटरनेट वायरल हो रहा है। इस कार्ड में शादी से जुड़ी सारी डिटेल दी गई है, लेकिन इसमें एक बहुत बड़ी गलती छप गई। जिस वजह से कपल को काफी ट्रोल किया जा रहा है। आइए जानते हैं क्या?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का जो कार्ड सोशल मीडिसा पर वायरल हो रहा है उसमें एक बड़ी गलती फैंस को हैरान कर रहा है। इस वायरल हो रहे कार्ड में आप देख सकते हैं कि वेडिंग कार्ड पर शादी की तारीख शुक्रवार, 14 अप्रैल बताई गई है जबकि 14 अप्रैल को असल में गुरुवार था। इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। कार्ड की बात करें तो ये क्रीम कलर का कार्ड बेहद ही रॉयल नजर आ रहा हैं

बात दें कि ये कार्ड असली है या फिर फर्जी इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं है। वहीं आलिया और रणबीर की तरफ से अभी तक वेडिंग कार्ड की फोटो रिवील नहीं की गई है। इससे पहले भी दोनों की शादी का एक कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जो कि फर्जी था। जहां तक बात है दोनों की शादी की तो दोनों ने मुंबई में ही एक छोटे से फंक्शन में फेरे लिए। इस शादी में उनकी फैमिली के अवाला ​खास दोस्त और इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की थी।

Related Articles

Back to top button
Event Services