Entertainment

विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर को लेकर आई बड़ी खबर ,दंगल गर्ल्स फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्री की हुई एंट्री

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कटरीना कैफ से शादी के लिए इन दिनों खबरों के केंद्र में रहे अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर को लेकर बड़ा अपडेट आया है। इस फिल्म में अब दंगल गर्ल्स फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्री की एंट्री हुई है। प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी ने निर्देशक मेघना गुलजार के जन्मदिन के मौके पर दोनों एक्ट्रेसेज की एंट्री का एलान किया और इनके किरदारों के बारे में बताया। 

सैम बहादुर, देश के सबसे महान फौजी अफसरों में से एक जनरल सैम मानेकशा की बायोपिक फिल्म है। विक्की फिल्म में सैम मानेकशा का किरदार निभा रहे हैं। सान्या मल्होत्रा जनरल मानेकशा की पत्नी सिल्लू मानेकशा के किरदार में दिखेंगी, वहीं फातिमा को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का आइकॉनिक रोल मिला है। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम में लारा दत्ता ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था। 

फातिमा ने इस किरदार के लिए अपने चुने जाने पर कहा- “मैं सैमबहादुर परिवार में शामिल होकर और भारतीय इतिहास की सबसे प्रभावशाली और चर्चित महिलाओं में से एक की भूमिका निभाने की चुनौती को लेकर बहुत खुश हूं। जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित किया वह जुनून था, जिसके साथ निर्माता इस फिल्म के माध्यम से उनकी स्मृति और विरासत का सम्मान करने की उम्मीद कर रहे हैं।”

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

सान्या मल्होत्रा ​​कहती हैं, ”सैम बहादुर की ताकत सिल्लू मानेकशा थीं। मैं इस भूमिका को निभाने और इस वार हीरो के जीवन में उनके अभिन्न अंग और प्रभाव को सामने लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।

इन दोनों एक्ट्रेसेज के फिल्म से जुड़ने पर विक्की कौशल ने कहा- “सान्या और फातिमा अपने किरदारों के साथ सैमबहादुर की कहानी में अधिक करैक्टर और सब्सटेंस ले कर आई हैं और मैं उनके साथ पहली बार काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं मानेकशा परिवार में उन दोनों का स्वागत करता हूं और हमारी पीढ़ी के दो सबसे प्रतिभाशाली और मेहनती एक्टर्स के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए उत्सुक हूं।

बता दें, 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के दौरान जरनल मानेकशा चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ थे और फील्ड मार्शल की रैंक तक पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सैन्य अधिकारी थे। जनरल मानेकशा का सैन्य करियर चार दशक और पांच युद्धों में फैला हुआ है। सान्या इसी साल नेटफ्लिक्स पर आयी फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर में नजर आयी थीं, वहीं फातिमा नेटफ्लिक्स की ही एंथोलॉजी फिल्म अजीब दास्तांस की एक कहानी में दिखायी दी थीं। वैसे विक्की कौशल की पत्नी कटरीना कैफ के साथ फातिमा ठग्स ऑफ हिंदोस्तान कर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services