NationalUttar Pradesh

वाराणसी का दौरा करने के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, 280 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

नई दिल्ली: अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी का दौरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रवाना हो गए हैं. पीएम मोदी करीब 10.30 वाराणसी पहुंच जाएंगे और 11 बजे से उनका कार्यक्रम शुरू हो जाएगा. सुबह 11.00 बजे पीएम मोदी बीएचयू हेलीपैड सभास्थल का शिलान्यास करेंगे. इस दौरान करीब 1583 करोड़ की 280 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास यहां से करेंगे. जिसके बाद पीएम मोदी का संबोधन होगा.

अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर गए पीएम मोदी कई सार्वजनिक परियोजनाओं और अनेक कार्यों का उद्घाटन करेंगे. इन कार्यों में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में 100 बेड की एमसीएच विंग भी शामिल है.

पीएम मोदी का वाराणसी में आज का कार्यक्रम

पीएम मोदी सुबह करीब 11 बजे गोदौलिया में एक बहुस्तरीय पार्किंग, गंगा नदी में पर्यटन के विकास के लिए रो-रो नौकाओं और वाराणसी-गाजीपुर राजमार्ग पर तीन लेन वाले फ्लाईओवर पुल समेत कई सार्वजनिक परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

दोपहर करीब 12:15 बजे प्रधानमंत्री मोदी इंटरनेशनल को ऑपरेशन एंड कन्वेंशन सेंटर – रुद्राक्ष का उद्घाटन करेंगे. इसका निर्माण जापान की ओर से दिए गए सहायता से किया गया है. इसके लोकार्पण के बाद पीएम मोदी यहां मौजूद लोगों को संबोधित करेंगे.

बीएचयू के मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य विंग का करेंगे निरीक्षण

पीएम मोदी दोपहर करीब दो बजे बीएचयू के मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य विंग का निरीक्षण करने पहुंचेंगे. अपने दौरे के दौरान पीएम मोदी कोरोना के खिलाफ तैयारियों की समीक्षा के लिए अधिकारियों, डॉक्टरों और मेडिकल कार्यों से जुड़े लोगों के साथ मुलाकात भी करेंगे. कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी दोपहर करीब 3 बजे वाराणसी से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services