Entertainment

लैंबॉर्गिनी की बोनट पर रखकर चाऊमीन खाते नजर आए कार्तिक आर्यन,वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड में आजकल कार्तिक आर्यन का काफी बोलबाला है। लोग उनके स्टाइल और सादगी के दीवाने हो रहे हैं। हाल ही में कार्तिक का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस उनपर वारे-वारे जा रहे हैं। आपने स्टार्स की तस्वीरें महंगे होटल, स्टोरेंट से निकते हुए तो देखी होंगी, पर सड़क किनारे ठेले पर कुछ खाते कम ही लोग स्पॉट होते हैं।

चाऊमीन खाते नजर आए कार्तिक

कार्तिक का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने दोस्त के साथ शहर के एक स्नैक्स कॉर्नर पर चाइनीच खाने का आनंद ले रहे हैं। इस दौरान पैपराजी और फैंस ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया। आर्यन ने भी मुस्कुराते हुए उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाई। अपने कैजुअल आउटिंग के लिए, एक्टर ने एक डेनिम लुक चुना।

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के आर्यन की सादगी लोगों के दिलों में घर कर गई। दरअसल, आर्यन ने फूड वैन के सामने अपनी लैंबॉर्गिनी पार्क की थी। और इस महंगी गाड़ी के बोनट पर रखकर वो अपने दोस्त के साथ चाऊमीन खा रहे थे। आर्यन बिग बॉस 15 शो के लिए सलमान खान के साथ शूट करके वापस लौट रहे थे। यहां वो अपनी फिल्म धमाका के प्रमोशन के लिए गए थे।

जल्द ‘धमाका’ करेंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक के फैंस एक्टर की विनम्रता से काफी इंप्रेस नजर आए। एक प्रशंसक ने कमेंट किया, ‘वह बहुत विनम्र हैं। इतना प्यारा आदमी।’ एक अन्य ने कहा, ‘ग्रेट एक्टर, जमीन से जुड़ा हुआ है।’ तो वहीं कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बताया। इन तस्वीरों के कुछ घंटे पहले, कार्तिक वीकेंड का वार एपिसोड के लिए बिग बॉस 15 में सलमान के साथ शामिल हुए थे। दोनों ने रैपिड फायर राउंड खेला जिसमें सलमान ने कार्तिक से उनके कुछ मजेदार सवालों के जवाब मांगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services