Uttar Pradesh

लखनऊ में किराए के पीछे महिला ने की टेंपो चालक की पिटाई, वीडियो वायरल

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में इन दिनों कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो हैरान कर रहा है। जी दरअसल यहाँ एक बार फिर से ड्राइवर को थप्पड़ मारे गए हैं। यह मामला हाल ही में सामने आया है। इस मामले को रक्षाबंधन का बताया जा रहा है। जी दरअसल रक्षाबंधन के दिन एक महिला ने टेंपो ड्राइवर को बीच चौराहे पर चप्पलों से पीटा। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि यह घटना लखनऊ के टेढ़ी पुलिया मेन चौराहे की है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी लखनऊ में प्रियदर्शिनी नाम की महिला ने कैब ड्राइवर पर थप्पड़ बरसाए थे और उस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं रक्षाबंधन के दिन टेंपो ड्राइव की चप्पलों से पिटाई की गई और इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ड्राइवर ने टेंपो में बैठे लोगों से किराया मांगा था। इसी बात से दो युवक काफी नाराज हो गए।

ऐसे में पहले तो उन्होंने ड्राइवर के साथ गाली-गलौजी की और उसके बाद सभी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। सामने आने वाली खबर को माने तो टेंपो चालक यात्रियों से किराया मांग रहा था, लेकिन टेंपो में बैठे लोगों ने उसे कम किराया दिया था। वहीं इस दौरान जब उसने और पैसे मांगे तो उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट की गई। इस वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी मौके पर टेंपो चालक को बचाते दिख रहे हैं। वहीं इस बीच महिला ने भी चालक को थप्पड़ मारे और उसके बाद चप्पल से उसकी पिटाई कर दी। मिली जानकारी के तहत इस मामले में अब तक किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

जब महिला ड्राइवर से मारपीट कर रही थी तब वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना को वीडियो बना लिया और अब वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बीते दिनों भी एक वीडियो वायरल हुआ था जो प्रियदर्शिनी नाम की महिला का था। उस वीडियो में महिला ने बीच रोड पर कैब ड्राइवर पर एक के बाद एक करीब 22 थप्पड़ बरसाए थे।

Related Articles

Back to top button
Event Services