Biz & ExpoUttar Pradesh

लखनऊ आएंगी प्रियंका गांधी, कोरोना से मृत लोगों के परिजनों से मिलेंगी

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा लगभग डेढ़ साल बाद अगले महीने जुलाई में लखनऊ आएंगी। वह यहां से प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना से मृत लोगों के परिजनों से मिलने जाएंगी।

इसके अलावा लखनऊ दौरे के दौरान प्रियंका पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंथन करेंगी। उनके मीडिया के साथ सीधा संवाद करने की योजना भी है। वहीं, कांग्रेस कोरोना त्रासदी पर राज्य के विभिन्न स्थानों पर फोटो गैलरी बनाएगी।

इससे पहले प्रियंका दिसंबर 2019 में लखनऊ आई थीं। सूत्रों का कहना है कि प्रियंका के आने का कार्यक्रम पार्टी पदाधिकारियों को मौखिक तौर पर बताया गया है। पर, दौरे की निश्चित तिथियां नहीं दी गई हैं। हालांकि पार्टी हाईकमान ने दौरे से पहले प्रदेश में कोरोना से हुई मौतों के वास्तविक आंकड़े प्रत्येक ब्लॉक से जुटाने के लिए कहा है। इसके लिए स्थानीय टीमों को काम पर लगा दिया गया है। ये टीमें कस्बों, मोहल्लों, गांवों और मजरों में जाकर जानकारी रही है।
कोरोना के लड़ने के लिए भेजी थी बड़ी मदद
प्रियंका गांधी ने हाल ही कोरोना के इलाज के लिए दवाइयों की 4.5 लाख किट और 6 लाख लीटर सैनिटाइजर यूपी भेजा था। दवाइयों की किट और सैनिटाइजर कहां-कहां बांटी गईं, इसका ब्योरा भी तैयार किया जा रहा है।

वहीं, सूत्रों का कहना है कि कोरोना त्रासदी को बयां करने के लिए पार्टी अनेक स्थानों पर फोटो गैलरी स्थापित करेगी। इसकी लगातार तैयारियां की जा रही हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services