Entertainment

रोमांटिक अंदाज में Malaika Arora ने Arjun Kapoor को किया बर्थडे विश…

आज बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूरका बर्थडे है. इंडस्ट्री से कई लोग उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं. ऐसे में भला मलाइका कैसे पीछे हट सकती हैं. मलाइका अरोड़ा ने बड़े रोमांटिक अंदाज में अर्जुन कपूर को जन्मदिन की बधाई दी है.

मलाइका ने रोमांटिक फोटो की शेयर

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अर्जुन कपूर के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे सनशाइन’. इस प्यारी सी फोटो में दोनों बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. लेकिन मलाइका के चेहरे की मुस्कान बता रही है कि वो अर्जुन के साथ कितनी खुश हैं. 

https://www.instagram.com/p/CQlHNc-ByWS/?utm_source=ig_embed&ig_rid=98ca557c-2b7c-45b2-8e75-00f8528e30b2

साथ दिखते हैं अर्जुन और मलाइका

अर्जुन और मलाइका (Arjun And Malaika Relationship) लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने अपने प्यार की बात दुनिया के सामने कुबूल की है. अब ये रिश्ता किसी से छिपा नहीं है तो अक्सर दोनों एक-दूसरे साथ नजर आते हैं. दोनों को बॉलीवुड का एक पावर कपल माना जाता है. 

सेलेब्स कर रहे अर्जुन को विश

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को अब तक कई लोगों ने विश किया है जिसमें उनकी सौतेली बहन जान्हवी कपूर का नाम भी शामिल है. जान्हवी के अलावा एक्टर को करीना कपूर, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, रकुलप्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना, दिया मिर्जा, खुशी कपूर समेत और भी सेलेब्स ने जन्मदिन की बधाई दी है. 

Related Articles

Back to top button
Event Services