Entertainment

अक्षरा सिंह ने पूल पर खड़े होकर ओपन श्रग में फ्लॉन्ट किया ब्लैक ब्रालेट,सोशल मीडिया पर खूब हो रही तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा की हिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह न सिर्फ एक्टिंग बल्कि अपने दबंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अक्षरा ने अपने करियर में कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दी हैं। इसके अलावा हाल ही में अक्षरा ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी नजर आ चुकी हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में अक्षरा ने काफी सुर्खियों में रहीं। शो के दौरान उनका घरवालों के साथ पंगा लेना काफी सुर्खियों में रहा। एक्टिंग के अलावा अक्षरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए​ दिन अक्षरा अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच उनका एक लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट इंटरनेट पर आग लगा रहा है। यहां देखें तस्वीरें…

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट और बोल्ड लुक देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह एक पूल पर खड़ी हैं। उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है। इस दौरान अक्षरा ओपन श्रग में ब्रालेट फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। उनकी ये तस्वीरें बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं फोटोशूट के दौरान अक्षरा ने ब्लैक का चश्मा लगाया है और उनके बाल ओपन हैं। इन तीनों तस्वीरों में अक्षरा अलग—अलग पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतब इन्हें हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर फैंस लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। इस पर एक फैन कमेंट करते हुए लिखा, ‘आग लगा दी।’ तो वहीं एक ने लिखा, ‘आज फिर से लव हो गया।

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। उनके इस वीडियो को कई फैंन पेज पर भी शेयर किया गया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षरा ब्लैक कलर की शॉर्ट्स पहनी हुई है और इसमें बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं। वहीं एक जगह पर वह अपने बालों को पीछे करते हुए आंख मारती दिख रही हैं।

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो को अबतक एक लाख ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ये वीडियो वर्कआउट के बाद बनया है जिसमें उनका टोंड फिगर देखने लायक है।

Related Articles

Back to top button
Event Services