Entertainment

रुबीना दिलैक अपनी बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मिडिया पर की शेयर, फैंस नहीं हट रही नजर

मनोरंजन जगत के स्टार्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर चर्चाओं में बने रहते है। वही इस बीच देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विजेता रही रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के लिए अपनी ग्लैमरस तथा बोल्ड फोटोज साझा करती रहती हैं। रुबीना की तस्वीरों से उनके प्रशंसकों की नजर नहीं हट रही हैं।

वही रुबीना ने अपने बोल्ड फोटोशूट की फोटो साझा की है। जिसमें वह साटिन का क्रॉप टॉप तथा मिनी स्कर्ट पहनी हुई हैं। इस लुक के साथ रुबीना का नेकपीस कॉम्प्लिमेंट दे रहा है। साथ ही रुबीना ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा- हैलो अगस्त तुम्हारा और मेरा एक स्पेशल कनेक्शन है। रुबीना की फोटोज पर कई स्टार्स ने कमेंट किए हैं।

रुबीना की तस्वीरों पर उनके प्रशंसक भी कमेंट करने से स्वयं को नहीं रोक पाए। एक प्रशंसक ने लिखा- परम सुंदरी। वहीं दूसरे ने फायर इमोजी पोस्ट की। रुबीना की ये फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। वही ये पहली बार नहीं है रुबीना दिलैक की किसी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर इतनी धूम मचाई हो आए दिन रुबीना दिलैक की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती है तथा उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिलता रहता है।

Related Articles

Back to top button
Event Services