Entertainment

अरहान ख़ान ने इशारों-इशारो में एक्ट्रेस को मारा ताना, ‘आप लोगों को लगता है वो बदल गई…

फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इस वक्त बिग बॉस 15 में बतौर वीआईपी कंटेस्टेंट नज़र आ रही हैं। वैसे रश्मि इससे पहले भी बिग बॉस का हिस्स रह चुकी हैं। रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आई थीं। उस सीज़न में रश्मि भले ही शो की विजेता नहीं रही हों, लेकिन दो वजहों से बहुत चर्चा में रही थीं। पहली सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई, दूसरी अरहान ख़ान के साथ मुहब्बत और ब्रेकअप।

बिग बॉस 13 में रश्मि के आने के कुछ समय बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान ख़ान ने भी एंट्री ली थी। दोनों के बीच सब कुछ रोमांटिक चल रहा था कि लेकिन अचानक एक दिन सलमान ने बताया कि अरहान को पहली शादी से एक बच्चा भी है। रश्मि को अरहान की पहली शादी के बारे में तो पता था लेकिन बच्चे के बारे में नहीं, इसलिए वो ये सच्चाई जानकर हिल गईं और शो के दौरान दोनों के बीच दूरिया आ गईं और बाहर आते ही ब्रेकअप। लेकिन हाल में सलमान ने फिर से रश्मि को अरहान का नाम लेकर छेड़ा तो एक्ट्रेस ने कहा कि वो अब उनसे पूरी तरह दूर रहा चाहती हैं।

अब रश्मि के इस रिएक्शन के बाद अरहान ने इशारों-इशारों में उनपर तंज कसा है। अरहान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने रश्मि का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन जिस अंदाज़ में ट्वीट किया है और जो लिखा है उससे साफ समझ आ रहा है कि ये ट्वीट उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रश्मि के लिए ही है। एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आप लोगों को लगता है कि वो बदल गई है? नहीं वो वही अटेंशन सीकर और सिम्पेथी गेनर है…#Aisiladki आप जानते हैं अगर आपने #BiggBoss15 देखा है।

आपको बता दें कि रश्मि बिग बॉस 15 में देवोलीना भट्टाजार्जी, राखी सावंत, रितेश और अभिजीत के साथ बतौर वीआईपी कंटेस्टेंट नज़र आ रही हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services