Entertainment

राखी सावंत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया मर्डर, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड की आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का कोई जवाब नहीं है। राखी कभी कोरोना को लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स को आड़े हाथों लेती देखी जाती हैं, तो कभी एक्ट्रेस कपल के रिश्ते टूटने पर उन्हें समझाती नजर आती हैं। बीते दिन दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर भी ड्रामा क्वीन मीडिया से मुखातिब हुईं और बातों ही बातों में एक्टर की मौत को ‘मर्डर’ करार दे दिया।

राखी सावंत के वीडियो को वुम्पला और विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें राखी पहले एक्टर को याद करती हुई कहती हैं,’सुशांत को याद करके यही सोच रही थी कि आज मैं भी हूं, कल शायद ना रहूं। क्या देश की जनता मुझे भी याद करेगी?’ आइटम गर्ल आगे कहती हैं,’मैंने सुशांत के लिए दुआ कि है कि ईश्वर-परमेश्वर उसे स्वर्ग में ऐसी जगह दें, कि जब हम जाएं तो उसे देखें। मैं तो ऊपर जाके कहूंगी, हाय सुशांत…आओ डांस करते हैं।’

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत के इस वीडियो को अबतक विरल भयानी के इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए 3 लाख 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं। वहीं, वुम्पला ने भी राखी का वीडियो साझा किया है जिसमें वो चौंकाने वाला बयान देती देखी गई हैं। 

वीडियो में राखी सावंत सुशांत की मौत को मर्डर बताती हुई कहती हैं,’जिनको मार दिया जाता है यानी जिनका वक्त पूरा नहीं होता, उनके लिए गॉड भी आंसू बहाता है। जो जल्लाद लोग इस दुनिया में हैं। आप जानते हैं ना।’ राखी के इस बयान पर लोग हैरान हो गए हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर लिख रहे हैं कि आप भी मानती हैं ना कि सुशांत को मारा गया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’बिल्कुल सही…मार दिया जाता है मतलब सबको पता है कि सुशांत को मारा गया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services