Uttar Pradesh

यूपी: अंधविश्वास में बांदा की चमड़ा मंडी में पांच साल की मासूम की चाकू से गला रेतकर हत्या

अंधविश्वास में बांदा की चमड़ा मंडी में पांच साल की मासूम की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद हत्यारोपितों ने लाश नाली में फेंक दी। पुलिस ने हत्यारोपित मां-बेटी सहित पूरे परिवार को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में बताया कि घर में जमीन के नीचे दबा धन पाने के लिए मासूम की हत्या की। 

चमरौड़ी निवासी चुन्न वर्मा की 10 दिन पहले बीमारी से मौत हो गई थी, उसकी पांच वर्षीय बेटी आरती सोमवार दोपहर दो बजे अचानक लापता हो गई। मां माया वर्मा ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला। इस पर पुलिस चौकी और कोतवाली तो सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सभी घरों में तलाशी। तलाशी के दौरान माया वर्मा के पड़ोसी मूलचंद्र के दस साल के बच्चे ने पुलिस को बताया कि मां रानी और बहन ने मिलकर आरती की हत्या कर दी है। बच्चे ने बताया कि चाकू से आरती का गला रेतकर फेंक दिया है। पुलिस ने हत्यारोपितों की निशानदेही पर नाली से मासूम का शव बरामद किया।

रात को ही पुलिस हत्यारोपित परिवार को कोतवाली ले गई। पुलिसिया पूछताछ में मां-बेटी ने छिपा धन पाने के अंधविश्वास में हत्या की बात कबूल की है। मूलचंद्र दिन में काम पर गया था, देर रात घर लौटा तो उसको पत्नी और बेटी की करतूत पता चली, लेकिन उसने अपनी जुबान बंद रखी थी। हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई।

Related Articles

Back to top button
Event Services