Uttarakhand

युवक की चाय बागान में पीट पीटकर की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कोतवाली अंतर्गत एक युवक की चाय बागान में पीट पीटकर हत्या कर दी गई, आरोपी मौके से फरार हो गए। रविवार को मृतक के छोटे भाई ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार सौरभ उर्फ सागर 23 पुत्र राजकुमार निवासी लक्ष्मीपुर शनिवार को अचानक लापता हो गया, जब देर शाम घर नहीं लौटा तो स्‍वजन को चिंता हुई। पुलिस को सूचना देकर उन्होंने सौरभ को तलाशना शुरू किया, शनिवार देर रात पुलिस को चाय बागान में शव पड़ा होने की सूचना मिली, सूचना मिलने पर कोतवाल प्रदीप बिष्ट मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। यहां चार गिलास व चार डिस्पोजल प्लेट पड़े हुए थे। जिससे लगता है कि चारों युवक के बीच खाने पीने के बाद में किसी बात को लेकर कोई कहासुनी हुई। जिसको लेकर तीन युवकों ने मारपीट कर सौरभ उर्फ सागर की हत्या कर दी। सौरभ के सिर पर चोट के निशान हैं और नाक से खून बह रहा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पेशे से ड्राइवर सौरभ की हत्या के मामले में उसके छोटे भाई रोहित ने कोतवाली में तहरीर देकर अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। कोतवाल के अनुसार हत्या करने वालों की तलाश की जा रही है।

चोरी के सामान के साथ एक गिरफ्तार

रायपुर थाना पुलिस ने घर से सामान चोरी करने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि 11 जून को अनुराग यादव निवासी चूना भट्ठा ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके घर से चोर ने एक एलईडी व अन्य सामान चोरी कर लिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि जांच के बाद शनिवार को आरोपित प्रताप उर्फ कल्लू को गिरफ्तार किया गया। आरोपित के पास से एक एलईडी, एक मिक्सी ग्राइंडर, एक म्यूजिक सिस्टम और एक मिक्सर जूसर बरामद किया गया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services