Tour & Travel

यात्रा के लिए सबसे अच्छा और खूबसूरत स्थान है ग्रीस

मायकोनोस के ग्रीक द्वीप को कभी पुरुषों के लिए गंतव्य के रूप में जाना जाता था। और, कूल और फैशनेबल हर चीज के लिए लोग हमारे कंपास होने के साथ, अब हर कोई बैंडबाजे पर कूद रहा है। यह ए-लिस्टर्स, फैशनपरस्तों और सभी खूबसूरत लोगों के लिए पसंद का द्वीप है। कोई भी ग्रीक द्वीप अपनी नाइटलाइफ़ के बिना नहीं है, और मायकोनोस में यह हुकुम में है। समुद्र तटों पर uber-क्लबों से, मायकोनोस टाउन के बार तक, सप्ताह के हर रात में कुछ रिब-केज रैटलिंग बास का आनंद लिया जा सकता है।

यदि आप सफेद धुली हुई दीवारों, नीले शटर और पत्थर की सड़कों के आदर्श ‘ग्रीक द्वीप’ की तलाश में हैं, तो आप इसे यहां प्राप्त कर चुके हैं। द्वीप के सबसे प्रतिष्ठित दृश्य के लिए मायकोनोस टाउन के ऊपर पवन चक्कियों की यात्रा का भुगतान करें। यहाँ टैक्सियाँ सभी हैं लेकिन न के बराबर हैं। लगभग 70 कारों के साथ केवल एक कंपनी है, और वे नहीं आएंगे और आपको उठाएंगे यदि उन्हें ऐसा नहीं लगता है कि आप कहां हैं। तो अपनी खुद की क्वाड बाइक किराए पर लेकर और अपने बालों में ताजा समुद्री हवा के साथ द्वीप के चारों ओर ज़ूम करके बे और समुद्र तटों के असंख्य अन्वेषण करें।

यदि एक क्लब में अपनी पूरी छुट्टी बिताने का मन हो रहा है, तो कुछ ग्रीक इतिहास के बारे में जानने के लिए पास के पुरातत्व द्वीप डेलोस के लिए एक उत्तेजक और शैक्षिक यात्रा के साथ इसे समाप्त करें।

Related Articles

Back to top button
Event Services