National

मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, आज इन राज्यों में गरज के साथ होगी बारिश

नई दिल्ली: भारत मौसम विज्ञान विभाग ने सोमवार को अगले दो घंटों में दिल्ली और उत्तर प्रदेश के लिए गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश की भविष्यवाणी की।

आईएमडी ने कहा, “दिल्ली, बड़ौत, दौराला, छपरौला, बागपत, खेकरा, अनूपशहर, शिकारपुर, पहासू, देबाई, नरौरा के अलग-अलग इलाकों में और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश होगी।”

अगले 2 घंटों के दौरान मेरठ, मोदीनगर, पिलाखुआ, हापुड़, गुलाटी, सियाना, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, खुर्जा, जहांगीराबाद, (यूपी) के आसपास के इलाकों में मध्यम से भारी बारिश होगी।

इससे पहले रविवार को आईएमडी ने रविवार को अगले दो घंटों में दिल्ली और आसपास के इलाकों में हल्की बारिश के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की भविष्यवाणी की है।

आईएमडी ने सुबह लगभग 8.55 बजे ट्वीट किया, “अगले 2 घंटों के दौरान उत्तर-पूर्वी दिल्ली, पूर्वी-दिल्ली, खेकरा, बागपथ और लोनी-देहात (यूपी) के आसपास और आसपास के इलाकों में हल्की तीव्रता वाली बारिश होगी।”

आईएमडी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “अगले 2 घंटों के दौरान कुरुक्षेत्र, राजौंद, सफीदों, जींद, गन्नौर (हरियाणा) और बड़ौत, नोएडा (यूपी) के आसपास और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी।”

इस बीच, दिल्ली के निवासियों ने शनिवार को गरज के साथ भारी बारिश देखी, क्योंकि आईएमडी ने शहर के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया था।

Related Articles

Back to top button
Event Services