Education

मॉयल लिमिटेड में ग्रेजुएट ट्रेनी और मैनेजर पदों के लिए आवेदन किये उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण जानकारी

मॉयल लिमिटेड में ग्रेजुएट ट्रेनी और मैनेजर पदों के लिए आवेदन किये उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। भारत सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में से एक मॉयल लिमिटडे ने ग्रेजुएट ट्रेनी (GT) और मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत आयोजित की जाने वाली ऑनलाइन परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज, 18 नवंबर 2021 को जारी कर दिये हैं। जिन उम्मीदवारों ने मॉयल लिमिटेड भर्ती 2021 के अंतर्गत जीटी या मैनेजर पदों के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट, moil.nic.in पर दिये गये लिंक या नीचे गये डायरेक्ट लिंक से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि मॉयल लिमिटेड द्वारा जीटी एवं मैनेजर ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन 25 नवंबर 2021 को किया जाना है।

इन स्टेप में करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

उम्मीदवारों को मॉयल जीटी एवं मैनेजर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करने के बाद भर्ती सेक्शन में जाना होगा। यहां पर दिये गये सम्बन्धित भर्ती के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेज पर उम्मीदवारों को अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड या जन्म-तारीख भरकर सबमिट करनी होगी। इसके बाद उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड स्क्रीन पर देख पाएंगे। इसका प्रिंट लेने के बाद उम्मीदवारों को इसकी सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लेनी चाहिए।

90 मिनट की होगी ऑनलाइन परीक्षा

मॉयल लिमिटेड में ग्रेजुएट ट्रेनी और मैनेजर ऑनलाइन परीक्षा के लिए जारी अपडेट के अनुसार एग्जाम की अवधि 90 मिनट होगी और इसमें जनरल नॉलेज/रीजनिगं, जनरल इंग्लिश और सब्जेक्ट नॉलेज से कुल 85 ऑब्जेक्टिव टाइप प्रश्न पूछ जाएंगे। हर प्रश्न के लिए 1 अंक निर्धारित हैं। प्रश्नों की भाषा अंग्रेजी और हिंदी दोनो होगी।

बता दें कि मॉयल लिमिटेड ने ग्रेजुएट ट्रेनी (मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल) और मैनेजर (सर्वे) के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन 11 अगस्त 2021 को जारी किया था और आवेदन की आखिरी तारीख 15 सितंबर 2021 थी। इसके बाद अब ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन 25 नवंबर को किया जाना है।

Related Articles

Back to top button
Event Services