Sports

मैच के दौरान बैंगलोर के स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल के बहन के निधन की आई खबर,आईपीएल छोड़ लौटा घर

इंडियन प्रीमियर लीग 15वें सीजन के 18वें मैच में मुंबई इंडियंस का सामना रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ हुआ था। इस मैच में मुंबई की टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान बैंगलोर के स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल को बेहद दिल तोड़ देने वाली खबर मिली। उनके बहन जो कुछ दिनों से बीमार चल रही थी उनका निधन हो गया।

शनिवार को डबल हेडर मुकाबले के दूसरे मैच में बैगलोर का सामना मुंबई की टीम के साथ हुआ। इस मैच के दौरान ही बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल के बहन के निधन की खबर आई। इस दुख की घड़ी में टीम अपने इस खिलाड़ी के साथ नजर आई और मैनेजमेंट ने तुरंत ही घर जाने का इंतजाम किया। इस वक्त वह टूर्नामेंट खेलने की वजह से बायो बबल का हिस्सा हैं। उनको बायो बबल से बाहर निकलकर अपने घर जाना पड़ा इसकी वजह से अब उनको वापस बबल में वापसी करने के लिए क्वारंटीन के नियम का पालन करना पड़ सकता है।

jagran

कल जब बैंगलोर और मुंबई का मैच चल रहा था तब हर्षल की बहन का निधन हो गया। वह मैच के तुरंत बाद एक दिन के लिए अपने घर गए हैं। एक दिन बाद टीम से जुड़ेंगे। बहन बीमार थीं, इतनी जानकारी मिली है। 

शाम के मुकाबले में बैंगलोर के खिलाफ मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव के अर्धशतक के दम पर 6 विकेट पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया था। हर्षल ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुे 4 ओवर में 23 रन खर्च कर 2 विकेट हासिल किए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलोर ने 18.3 ओवर में 3 विकेट गंवाकर जीत हासिल की। अनुज रावत ने नाबाद 66 रन की पारी खेली जबकि विराट कोहली 48 रन बनाकर आउट हुए। 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services