Sports

मैक्सवेल की बॉडी मसाज करते दिखे कोहली, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मंगलवार को खेले गए आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स को 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में ग्लेन मैक्सवेल की बॉडी मसाज करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

मैक्सवेल की बॉडी मसाज करते दिखे कोहली

विराट कोहली की बात करें तो वह इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और 5 रन बनाकर आउट हो गए. आउट होने के बाद विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में ग्लेन मैक्सवेल को बॉडी मसाज देते नजर आए. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विराट कोहली अपने आगे बैठे ग्लेन मैक्सवेल की पीठ पर अपना हाथ मार रहे हैं. ग्लेन मैक्सवेल इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे.

9 अप्रैल को खेल सकते हैं मैक्सवेल 

बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते हैं. ग्लेन मैक्सवेल ने 97 IPL मैचों में 22 विकेट हासिल किए हैं और 2018 रन भी बनाए हैं. RCB के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल अपनी तूफानी बैटिंग और कहर मचाती बॉलिंग से दुश्मन टीमों को तबाह कर देते हैं. इसका एक नमूना हम IPL के पिछले कुछ सीजन के दौरान देख चुके हैं. 

दूसरी टीमें भी दहशत में

ग्लेन मैक्सवेल के आने से दूसरी टीमें भी दहशत में हैं. ये खिलाड़ी अकेले दम पर पूरा मैच पलटने का दम रखता है. मैक्सवेल बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग के महारथी हैं. मैक्सवेल ने अपनी कातिलाना बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग से हमेशा कहर मचाया है.

Related Articles

Back to top button
Event Services