Uttar Pradesh

मुख्‍यमंत्री योगी ने फिरोजाबाद सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु पर जताया दुख…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिरोजाबाद में एक सड़क दुर्घटना के दौरान पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री योगी ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के भी निर्देश दिए हैं।

आगरा फिरोजाबाद हाईवे टूंडला टोल प्‍लाजा के पास बुधवार तड़के दर्दनाक हादसे में पिकअप सवार पांच लोगों की मौत हो गई। पांचों को जसराना से आलू लेकर आगरा मंडी जा रही मैक्स पिकअप गाड़ी को पीछे से आ रहे कंटेनर ने रौंद दिया। सभी सड़क किनारे खड़े होकर पंचर लगवा रहे थे। हादसे में दो किसानों समेत पांच की मौत हो गई। गाड़ी मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका आगरा में उपचार चल रहा है।

जसराना से एक मैक्स पिकअप आलू लेकर आगरा मंडी जा रही थी। टूंडला टोल प्‍लाजा के पास गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया। चालक ने पंक्चर जुड़वाने के लिए टोल प्लाजा के समीप पंक्चर की दुकान पर गाड़ी खड़ी कर दी। इस दौरान मैक्स सवार सभी यात्री नीचे उतरकर खड़े हो गए। तभी पीछे तेज गति से आ रहे कंटेनर ने मैक्स में टक्कर मार दी।

हादसा इतना भीषण था क‍ि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आगरा भिजवा दिया। आगरा में एक और की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इंस्पेक्टर राजेश पांडे ने बताया कि शवों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Event Services