Entertainment

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती के ग्लैमरस के आगे फीकी हैं ये एक्ट्रेस ,तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता के बेटों के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी बेटी दिशानी चक्रवर्ती के बारे में बातने जा रहे हैं, जिसकी पॉपुलरिटी सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से ज्यादा है और वो अपने स्टाइलिश, ग्लैमरस लुक के चलते काफी चर्चाओं में रहती हैं।

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इन तस्वीरों में दिशानी अपनी स्टाइल और ग्लैमर लुक से अपने चाहने वालों के होश उडाती रहती हैं।

बता दें, दिशानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद से वायरल होने लगती है। साथ ही फैंस कमेंट कर उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में भी पूछते रहते हैं।

कर रही हैं एक्टिंग का कोर्स

जानकारी के अनुसार मिथुन की लाड़ली लॉस एंजेलिस कैलीफोर्निया स्थित एक यूनिवर्सिटी से एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं, अपनी पढ़ाई को पूरा करने के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

वहीं, सोशल मीडिया पर अफवाहें हैं कि वो जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट से एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने वाली हैं। हालांकि उनके डेब्यू के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

मिथुन चक्रवर्ती का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर मिथुन चक्रवर्ती के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल कई बड़े प्रोजेक्टों में नजर आने वाले हैं। उन्होंने आखिरी बार विवेक रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स में देखा गया था।

इस फिल्म में उन्होंने आईएएस ब्रह्म दत्त का मुख्य किरदार निभाया है। इस के अलावा उन्होंने टीवी रियलिटी शो हुनरबाज देश की शान में देखा गया था, जिसमें उन्होंने परीणीति चोपड़ा और करण जौहर के साथ मिलकर जज किया था।

Related Articles

Back to top button
Event Services