Entertainment

माधुरी के साथ शहनाज गिल ने जमकर किया डांस, देंखे वीडियो

पंजाब में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली शहनाज गिल इन दिनों टीवी इडंस्ट्री में धमाल मचा रहीं हैं। शहनाज गिल के आज लाखों फैंस हैं जो उनकी हर एक अदा पर मरते हैं। अब आजकल शहनाज गिलकई टीवी शो में बतौर मेहमान बनकर पहुंच रही हैं। आप सभी जल्द ही उन्हें डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में देखने वाले हैं। वैसे इस एपिसोड में उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी होंगे। हमे यकीन है शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ‘डांस दीवाने’ के सेट पर देखकर फैंस के बीच तहलका मचने वाला है। अब तक दोनों के शो के सेट से कई प्रोमो सामने आ चुके है।

अब इन सभी के बीच शहनाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सेट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह माधुरी दीक्षित के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शहनाज ने ब्लू कलर का गाउन पहना है। वहीं माधुरी ने हरे रंग का लहंगा पहनकर सेट पर चार चाँद लगाए हैं। इस वीडियो में माधुरी के साथ शहनाज गिल ‘बड़ी मुश्किल’ गाने पर डांस कर रही हैं। आप जानते ही होंगे माधुरी तो जबरदस्त डांसर हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन शहनाज इस दौरान उनका साथ बखूबी दे रही हैं। इस वीडियो को इस समय तेजी से वायरल होते देखा जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

अब तक इस पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वैसे अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा है- ‘गर्व महसूस हो रहा है। थैंक्यू कलर्स टीवी इतना सम्मान और प्यार देने के लिए।’ वैसे इससे पहले शहनाज गिल ने एक वीडियो और पोस्ट किया था जिसमें वह ‘परम सुंदरी’ गाने पर डांस कर रही थीं। उस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया था- ‘जो कुछ भी हो। इट्स ओके, जिधर भी जाती हूं सब यही बोलते हैं, पर ये तीनों क्यूट हैं।’ वैसे अब शहनाज गिल अपने इन्ही वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services