Entertainment

मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर लगाईं आग ,एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख फैंस भी हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। मलाइका अपने काम के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी​ एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। यही नहीं मलाइका फिटनेस फ्रीक भी हैं और अपने फैंस को भी फिट रहने के टिप्स देती रहती हैं। इसी बीच अब मलाइका अपने लेटेस्ट फोटोशूट से हर फैंस को इम्प्रेस करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में फैंस को एक बार फिर से एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखने के मिल रहा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सर्दी में भी इंटरनेट की गर्मी को बढ़ाने का काम कर रही हैं। यहां देखें तस्वीरें…

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें मलाइका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने ग्रे कलर की बेहद ही शॉर्ट फ्रॉक पहनी हुई है। उनकी इस ड्रेस के नीचे काफी सारे फैदर लगे हुए हैं।

वहीं इस वनपीस ड्रेस के साथ मलाइका ने ब्लैक कलर का ब्लेजर पहना हुआ है। फोटोशूट में मलाइका अपनी जुल्फों से कहर ढाती दिख रही हैं। उनके बाल ओपन हैं। इस दौरान वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने मानों इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया है।

मलाइका अरोड़ा के फोटोशूट पर फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें हॉट बताया है। तो वहीं एक यूजर लिखता है, ‘आग लगा दी सर्दी में…।’ वहीं अन्य यूजर इस पर हॉट, फायर, और हॉर्ट जैसे इमोजी बनाकर भी कमेंट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services