EntertainmentSocial

बोल्ड लुक के बाद अब साउथ इंडियन लुक में नज़र आई सनी लियोनी, फ़ोटो हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए उनका हर फैन बेताब रहता है। यही वजह है कि सोनी के फैंस उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ख़ास नज़र रखते हैं और उनकी हर फोटो और वीडियो चर्चा में आ जाती है। सनी लियोनी भी अपने फैंस की बेताबी को बख़ूबी ध्यान रखती हैं और आए दिन अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती हैं।

सनी लियोनी फिलहाल केरल में हैं और वहां के कल्चर में पूरी तरह ढली हुई नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो साउथ इंडियन लुक में नज़र आ रही हैं। किसी फोटो में सनी बोट पर बैठी नज़र आ रही हैं तो किसी फोटो में उनका क्लोज़अप शॉट दिख रहा है। फोटोज़ में दिख रहा है कि सनी ने पिंक कलर का ब्लाउज़ और धोती पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने माथे पर पिंक कलर की बिंदी और हाथों में पिंक कलर की चूड़ी पहनी हुई है। इस लुक में सनी बहुत प्यारी लग रही हैं।

उनके फैंस को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। फोटो शेयर करने के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा है, ‘भगवान के अपने देश केरल से मुझे प्यार हो गया’। एक्ट्रेस की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। आप भी देखें।

इससे पहले सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अनोखे अंदाज़ में स्वीमिंग पूल में जंप करती नज़र आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी पूल में जंप कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने स्विम सूट नहीं बल्कि यलो कलर की एक हॉट ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने हाई हील्स भी कैरी किया हुआ है। साथ ही वह ब्लैक कलर का चश्मा लगाए भी दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘पोज करना बेहद जरूरी है बेशक आप गिर ही क्यों न रहे हों’।

Related Articles

Back to top button
Event Services