Entertainment

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने सरेआम मारा पति को ‘थप्पड़’,सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

भोजपुरी सुपस्टार मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर उन्हें चाहने वालों कि एक लंबी फेहरिस्त है। एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहतीं हैं, जो जमकर वायरल होते हैं। इसी बीच मोनालिसा का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए। वीडियो में एक्ट्रेस अपने पति विक्रांत सिंह को थप्पड़ मारती हुईं नजर आ रही हैं।

पति पर उठया हाथ

मोनालिसा का पति को इस तरह से पीटने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा एक लड़की को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाती हैं, इसी बीच उनके पति विक्रांत आकर उनका हाथ पकड़ लेते हैं। दोनों गुस्से में एक-दूसरे की आंखों में देखते हैं तभी मोनालिसा अपने दूसरे हाथ से विक्रांत को थप्पड़ मार देती हैं, जिससे वह जमीन पर गिर जाते हैं और दरवाजा खोलकर तुरंत बाहर भाग जाते हैं।

वायल हो रहा ये वीडियो

वैसे जिन्होंने इस वीडियो को सिरियसली ले लिया है उन्हें बता दें कि ये हंसी मजाक में शूट किया गया वीडियो है। कपल ने इसे लाइट नोट पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, ‘अच्छा बच्चू, ये तुझे बचाएगा’। वीडियो पर यूजर्स फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

लोग पूछ रहे ऐसे सवाल

मोनालिसा के इस वीडियो पर बड़े मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मत मारो भाई को। दूसरे ने कमेंट किया, इसलिए कहते हैं लड़कियों और बीवियों से पंगा नहीं लेते हैं वर्ना दंगा हो जाता है। ज्यादा फैंस को ये क्यूट लग रहा है।   

फैंस की फेवरेट हैं मोनालिसा

वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी मोनालिसा सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना बीच लुक शेयर किया था जिसे फैंस ने काफी सराहा था। मोनालिसा अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हैं। 

Related Articles

Back to top button
Event Services