Government

भाजपा को लेकर एक बार फिर ममता बनर्जी ने दिया भड़काऊ बयान, कही यह बात

विपक्षी एकता के मामले पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC प्रमुख ममता बनर्जी ने शुक्रवार को जोर देकर बोला कि जो लोग कांग्रेस से संबद्ध नहीं हैं, उन्हें भी हाथ मिलाने के लिए आमंत्रित करने वाले है। बनर्जी ने अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई विपक्षी पार्टियों की बैठक में यह टिप्पणी की।

सूत्रों के अनुसार ममता ने बैठक के दौरान बोला है कि भूल जाओ कि नेता कौन है, हम अपने निजी हितों को एक तरफ रख दें. लोग नेतृत्व करने वाले है.” 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकता पर जोर देते हुए ममता ने यह भी कहा है कि, “हर विपक्षी दल को लाना होगा। लड़ाई बीजेपी के विरुद्ध  है। जिसके लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करने वालों को भी बैठकों में आमंत्रित किया जा रहा है।”  अपनी बात को जारी रखते हुए ममता ने आगे कहा है कि “आइए एक कोर ग्रुप बनाएं और साथ मिलकर कार्य पर ध्यान देना होगा। इतना ही नहीं इस बात का पता चला है कि ममता बनर्जी ने केंद्र की बीजेपी गवर्नमेंट पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का भी इलज़ाम लगाया। उन्होंने यह भी बोला कि बंगाल को निशाना बनाने के लिए एनएचआरसी का दुरुपयोग किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बैठक के बीच बनर्जी ने कुछ जरूरी मुद्दों को भी सूचीबद्ध किया, जिन पर उन्होंने ध्यान केंद्रित करने की जरूरत बताई, जैसे कि सभी के लिए कोविड का टीका, तीन कृषि कानूनों को निरस्त  किया जाना चाहिए, और ईंधन की मूल्यों में अभूतपूर्व वृद्धि को वापस लेना। एनसीपी, डीएमके, शिवसेना, झारखंड मुक्ति मोर्चा, भाकपा, माकपा, नेशनल कॉन्फ्रेंस, राष्ट्रीय जनता दल, एआईयूडीएफ, वीसीके, लोकतांत्रिक जनता दल, जेडीएस, रालोद, आरएसपी, केरल कांग्रेस मणि, पीडीपी और आईयूएमएल भी इसमें शामिल थे। 

Related Articles

Back to top button
Event Services