Uttar Pradesh

भाजपा के दिग्गज नेता लगातार उत्तर प्रदेश में चुनावी दौरे पर,आज गृह मंत्री अमित शाह लखनऊ में भाजपा संगठन के साथ करेंगे मंथन

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपनी पूरी तकत झोंक दी है। भाजपा के दिग्गज नेता लगातार उत्तर प्रदेश में चुनावी दौरे कर रहे हैं। प्रदेश के भ्रमण पर निकली छह जन विश्वास यात्राओं को हर विधान सभा क्षेत्र में पहुंचने का लक्ष्य दिया गया है। संगठन ने अपनी पूरी ताकत इसमें लगा रखी है, तो प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार के मंत्री जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कई कार्यक्रम कर चुके हैं। बीच-बीच में नड्डा, शाह और प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान संगठन के साथ बैठकें भी कर रहे हैं। इसी क्रम में अमित शाह गुरुवार को यूपी दौरे पर आ रहे हैं। वह मुरादाबाद, अलीगढ़ और उन्नाव में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि उसके बाद गृह मंत्री अमित शाह शाम को लखनऊ में पार्टी के प्रदेश मुख्यालय आएंगे। यहां संगठन पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें कर चुनाव अभियान, विभिन्न कार्यक्रम आदि की समीक्षा करेंगे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर फीडबैक लेंगे। वह लखनऊ में ही रात्रि विश्राम कर शुक्रवार को अयोध्या व संतकबीरनगर में जनसभा और बरेली में रोड शो करने चले जाएंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services