Entertainment

नई नवेली दुल्हन मौनी रॉय ने दोस्तों साथ  साथ जमकर लगाए ठुमके,वायरल हुआ वीडियो

टीवी से अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड फिल्मों तक का सफर तय किया। मौनी रॉय इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं। मौनी रॉय ने हाल ही में बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी की। इन दोनों की शादी पूरी रीति-रिवाजो के साथ गोवा में हुई। दोनों 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे। मिसेज नांबियार बन चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय अपनी शादी के बाद आफ्टर पार्टी में अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आईं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शादी के बाद जश्न में डूबी मौनी रॉय

अपनी शादी के हर पल का आनंद लेने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय शादी के बाद जमकर डांस और मस्ती करती हुईं नजर आईं। उनकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन उनकी एक वीडियो है जिसमें ब्लैक एन्ड व्हाइट ड्रेस में मौनी रॉय जमकर डांस कर रही हैं। ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और लोग उन्हें उनकी शादी की बधाई दे रहे हैं। शादी का निखार मौनी रॉय के चेहरे पर साफ देखने को मिल रहा है

View this post on Instagram

A post shared by Mumbai Press (@mumbaipress)

टेबल पर चढ़कर किया डांस डांस

मौनी रॉय इस वीडियो में अपनी दो और दोस्तों के साथ शादी के बाद पूरा एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में मौनी रॉय टेबल पर चढ़ी हुई हैं और इमरान खान के एम्प्लीफायर गाने पर मौनी रॉय अपने शानदार डांस मूव्स दिखाती हुई नजर आईं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मौनी रॉय के फैंस भी इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को अलावा मौनी रॉय गोवा में अपनी दोस्त के साथ ग्रीन रंग की ड्रेस में भी एक तस्वीर शेयर की।

शादी की तस्वीरें खूब हुई वायरल

सूरज नांबियार और मौनी रॉय की प्री-वेडिंग पिक्चर्स की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इन दोनों की शादी बंगाली और हिन्दू रीति-रिवाजो से हुई। व्हाइट साड़ी, रेड़ बॉर्डर और खूबसूरत ज्वेलरी में मौनी रॉय बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। बता दें कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी, जिसके बाद इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और एक लम्बे समय बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए।

Related Articles

Back to top button
Event Services