Entertainment

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की ब्वॉयफ्रेंड की ऐसी तस्वीरें , जिसे देख पिता भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। आमिर की तरह ही उनकी बेटी आइरा खान भी हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। आइरा ने भले ही अभी एक्टिंग में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन वह फैंन फॉलोइंग के मामले में बड़े बड़ों को टक्कर देती हैं। बीते कुछ वक्त से आइरा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनीं हुई हैं। वह अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। इसी बीच आइरा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई, जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं। यहां देखें तस्वीर…

jagran

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी एक ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है। नुपुर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देख सोशल मीडिया पर फैंस के होश उड़े हुए हैं। आप देख सकते हैं कि ये नुपुर की दो फोटोज का कोलाज है। दोनों की तस्वीरों में वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इन दोनों ही तस्वीरों में एक महीने का फर्क साफ नजर आ रहा है। नुपुर के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर लगातार नुपुर के फिजिक की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बात दें कि नुपुर शिखरे प्रोफेशन से एक फिटनेस कोच हैं। नुपुर आइरा के साथ उनके पिता आमिर के भी फिटनेस कोच रह चुके हैं। आइरा अक्सर ही नुपुर के साथ अपनी तस्वीरें शयेर करती रहती हैं। वहीं आइरा, नुपुर की फैमिली से भी काफी क्लोज हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services