Tour & Travel

बैचलर पार्टी करने के लिए बेस्ट हैं ये जगह, बजट में भी है बेहद खास

आज के समय में लोग बैचलर पार्टी करते हैं और आजकल तो इसका चलन खूब बढ़ गया है. ऐसे में आज हम आपको उन जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आप कम बजट में भी बैचलर पार्टी को अच्छे से सेलिब्रेट कर सकते हैं. आइए जानते हैं उन जगहों के बारे में.

मसूरी- मसूरी उत्तराखंड का मोस्ट फेवरेट हिल स्टेशन माना जाता है। जी दरअसल मसूरी को आप अपनी बैचलर पार्टी के लिए भी चुन सकते हैं। आप यहां बर्फ से ढके पहाड़, बहते झरने, रातभर चलती नदियां और ठंडी हवाओं के बीच पार्टी का आनंद ले सकते हैं.

जीरो वैली- अगर आप बैचलर पार्टी के लिए अच्छी जगह की तलाश में हैं तो आप अरुणाचल प्रदेश के जीरो वैली जा सकते हैं। यहाँ चारों और पाइन और ऑर्किड के जंगलों से घिरी ये वैली आपको एक अलग ही जन्नत में ले जाएगी.

गोवा- आप दोस्तों के साथ गोवा में बैचलर पार्टी मना सकते हैं। जी दरअसल गोवा को पार्टी हब भी कहा जाता है। ऐसे में गोवा में बीच, कैसीनो, नाइट कल्ब जैसी तमाम चीजे हैं, जहाँ आपको आनंद ही आनंद आएगा.

नैनीताल- अगर आप अपनी बैचलर पार्टी को सच में यादगार बनाना चाहते हैं, तो उत्तराखंड के नैनीताल जा सकते हैं। ये साफ सुथरा हिल स्टेशन पार्टी के लिए बेस्ट है। ये जगह लड़कियों के लिए काफी सुरक्षित भी मानी जाती है।

लेह- एडवेंचर के शौकीनों के लिए लेह लद्दाख जगह दुनियाभर में प्रसिद्ध है। लेह पहाड़ों और नदियों से घिरा हुआ बहुत ही सुंदर शहर है। वैसे आप लेह से शादी की शॉपिंग भी कर सकते हैं और यहाँ पार्टी करने में ज्यादा खर्च भी नहीं होगा.

Related Articles

Back to top button
Event Services