Entertainment

इस एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस जिसे देख उड़ें लोगों के होश,बोल्ड तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

टीवी के फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के हर किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस शो में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रीम समीर शेख को भी इस शो के जरिए एक खास पहचान मिली। रीम खेश एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड सी​जलिंग तस्वीरों के जरिए इंटरने पर आग लगाती हैं। इसी बीच एक बार फिर से रीम की एक तस्वीर चर्चा में आई है। इस तस्वीर में रीम का बोल्ड अंदाज फैंस के होश उड़ा रहा है। यहां देखें तस्वीरें…

एक्ट्रेस रीम समीर शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जो कि उन्होंने सफेद रंग का एक जालीदार यानी नेट की बैकलेस गाउन कैरी की है। ये गाउन इतना ज्यादा ट्रांसपेरेंट है कि इसमें आर पास सब नजर आ रहा है। इस दौरान रीम का पोज देने का अंदाज भी बेहद ही कातिलाना है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रीम ने कैप्शन में बताया कि ये उनकी आज की नहीं बल्कि थ्रोबैक तस्वीर है।

View this post on Instagram

A post shared by Reem Sameer Shaikh (@reem_sameer8)

आपको बता दें कि रीम समीर शेख इन दिनों कलर्स चैनल के शो ‘फना- इश्क में मरजावां’ में नजर आ रही हैं। इस शो में वह पाखी श्रीवास्तव का किरदार कर रही हैं। ‘फना- इश्क में मरजावां’ शो में रीम समीर शेख के साथ जैन इमाम और अक्षित सुखिजा मुख्य भूमिका में हैं। यह शो लगातार दर्शकों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इससे पहले वह ‘न बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राठ’, ‘तू आशिकी’ और ‘तुझसे है राब्ता’ जैसी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

इसके अलावा रीम समीर शेख फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वह फिल्म ‘गुल मकई’ में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में रीम ने नोबल शांति पुरस्‍कार से सम्मानित मलाला यूसुफजई का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स ने काफी सराहा था। फिल्म गुल मकई साल 2020 में आई थी। इस फिल्म का निर्देशन एचई अमजद खान ने किया था।

Related Articles

Back to top button
Event Services