Entertainment

बेहद बोल्ड है अक्षय कुमार की ये भांजी,वायरल तस्वीरें देख उड़े फैंस होश

बॉलीवुड में स्टार किड्स के चर्चे हमेशा ही रहे हैं। हाल ही में एक प्यारी सी क्यूट सी बच्ची को डिंपल कपाड़िया के साथ स्पॉट किया गया। सभी की नजरें थम गईं कि आखिर ये है कौन? अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा को अभी काफी छोटी हैं, फिर ये किस ग्लैम डॉल के साथ घूम रही हैं डिंपल। तो चलिए हम बताते हैं आपको… क्या आपको ट्विंकल खन्ना की छोटी बहन रिंकी खन्ना याद हैं? हां वही जो बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। फिर विदेश में एक बिजनेसमैन से शादी कर ली और अब उनकी एक काफी खूबसूरत सी बेटी है नाओमिका सरन।

ट्विंकल खन्ना की भांजी नाओमिका सरन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनकी क्यूट सी स्माइल लोगों का दिल चुरा रही है। 17 साल की नाओमिका अपनी फैमिली के साथ इंग्लैंड में रहती हैं। नाओमिका की तस्वीरें मीडिया में कम ही छपती हैं क्योंकि उनका परिवार लाइमलाइट से जरा दूर ही रहता है।

View this post on Instagram

A post shared by Naomika Saran (@naomika14)

नाओमिका कथक डांसर भी हैं। बीते दिनों ही मौसी ट्विंकल ने उनकी तस्वीर पोस्ट करके उनके स्किल्स की तारीफ भी की थी। हाल ही में अपनी नानी डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आईं। इन्होंने अचानक लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींचा। नाओमिका सरन अपनी फैमिली के काफी क्लोज हैं. उनका अपने कजिन आरव से भी अच्छा तालमेल है।

बता दें, रिंकी खन्ना ने साल 2003 में एक्टिंग को छोड़ बिजनेसमैन समीर सरन से शादी कर ली थी। उसके बाद से ही वे लंदन में रहने लगीं, साल 2004 में रिंकी ने नाओमिका को जन्म दिया। रिंकी आखिरी बार 2003 में फिल्म ‘चमेली’ में नजर आई थीं। यूके में रहने के कारण मीडिया में उनके बारे में काफी पढ़ने को मिलता है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services