Entertainment

वनराज पर गिरने वाली है गाज, कंपनी से लात मारकर निकालेगी मालविका

 आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और वनराज कॉनट्रैक्ट को लेकर आपस में भिड़ते हुए नजर आएंगे. बापूजी वनराज को शांत करवाएंगे लेकिन बा हर बार की तरह वनराज का ही साथ देगी और अनुपमा को वनराज का दुश्मन कहेगी. अनुपमा घर से जाने की धमकी देगी. वनराज कहेगा कि उसने अनुपमा को घर में रोक लिया और उसी का बदला दोनों ले रहे हैं. वनराज कहेगा कि शिवरात्रि की पूजा उसके लिए काफी खास है लेकिन दोनों ने कॉन्ट्रैक्ट का रिजल्ट जानबूझकर पहले करवाया ताकि उसका दिन खराब हो जाए.

वनराज को धमकी देगी अनुपमा

अनुपमा वनराज को कहेगी कि उसकी उड़ान अब लंबी नहीं है क्योंकि अब अनुज ने टेकऑफ कर लिया है. बा कहेगी कि अनुज अपने घर जाकर जश्न मनाए, यहां रहकर वनराज का मूड ना खराब करे. इस पर अनुपमा कहेगी कि वनराज ने उसकी जिंदगी खराब कर दी. बा भी जवाब में कहेगी कि अनुपमा तो हंस-खेल रही है, वनराज ने उसकी जिंदगी कहां बर्बाद की है. अनुपमा कहेगी कि वनराज अब जो भी भुगत रहा है, वो उसी के कर्मों का फल है.

तोषू मां पर लगाएगा इल्जाम

अनुपमा और अनुज मिलकर शिवरात्रि की पूजा करेंगे और सब देखते रह जाएंगे. बा अनुज को जाने के लिए कहेगी और अनुज वहां से बिना अनुपमा को लिए ही चला जाएगा और जाते-जाते किंजल को ख्याल रखने के लिए कहेगा. अनुज के जाते ही तोषू भी शुरू हो जाएगा और समर अपने भाई से लड़ पड़ेगा. तोषू कहेगा कि अनुपमा की गलती यह है कि उसने मां होते हुए भी उनके बेटे के बारे में नहीं सोचा, उसके करियर के बारे में नहीं सोचा. अनुपमा ने सिर्फ अपने अनुज के बारे में सोचा. समर तोषू को एहसानफरमोश कहेगा, बदले में तोषू कहेगा कि उसकी मां ने वही किया जो हर मां-बाप करते हैं.

बच्चे को बोझ कहेगा तोषू

तोषू कहेगा कि जब वो अपने पापा की जिंदगी में आया तो प्रमोशन लेकर आया था, लेकिन उसका बच्चा पैदा होने से पहले ही अपने बाप की बर्बादी लेकर आया है. समर तोषू को कहेगा कि वो किसी और पर आरोप लगाने से बेहतर होगा कि वो खुद कोई काम कर और अपने पैरों पर खड़ा हो. तोषू गुस्से में आकर कहेगा कि उसकी मां की फितरत और होने वाले बच्चे किस्मत एक जैसी है और वो है खराब. तोषू कहेगा ये बच्चा नहीं बोझ है.

समर लेगा जिम्मेदारी

तोषू के मुंह से होने वाले बच्चे के बारे में ऐसी बातें सुनकर अनुपमा उसे जोर से डांटेगी और वनराज भी तोषू को समझाने की कोशिश करेगा. तोषू अपनी हद पार करते हुए अपने होने वाले बच्चे को मनहूस कह देगा. इस पर वनराज उसे जोर से थप्पड़ रसीद देगा और उसे धमकी देगा कि वो इस बच्चे के बारें में कुछ भी अनाप-शनाप बोलेगा तो वो भूल जाएगा कि वो उसका बेटा है. दूसरी तरफ समर कहेगा कि वो उस बच्चे के लिए सबकुछ करेगा. उसे हर सुख देने के लिए 24 घंटे काम करेगा.

वनराज मारेगा थप्पड़

अनुपमा कहेगी कि तोषू ऐसी बातें ना करे. वो और किंजल मिलकर बच्चे की जिम्मेदारी उठा लेगें. तोषू कहेगा कि जब उसका बच्चा बड़ा हो जाएगा और किंजल ऑफिस जाएगी तो उसे संभालने वाला कोई नहीं होगा. इस पर अनुपमा कहेगी कि अभी उसकी दादी जिंदा है. अनुपमा कहेगी कि ऐसी बातें करके वो अपने पिता का अपमान कर रहा है. तोषू अनुपमा को सुनाकर चला जाएगा.

Related Articles

Back to top button
Event Services