Entertainment

बिग बॉस 15 के रियलिटी शो में सलमान खान ने लगाई शमिता शेट्टी की क्लास,एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल

रियलिटी शो बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ रूबरू होते हैं। इस दौरान वह कंटेस्टेंट्स के खेल की तारीफ करते हैं, तो कुछ की जमकर क्लास भी लगाते हैं। इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने अभिनेत्री शमिता शेट्टी की जमकर क्लास लगाई। इतना ही नहीं खुद शमिता उनसे बहस करती भी दिखीं, जिसके बाद सलमान खान ने अपना आपा खो दिया।

शनिवार को हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने सभी घरवालों के इस हफ्ते किए गए टास्क को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने शमिता शेट्टी से राखी सावंत के साथ किए गए बुरे बर्ताव को लेकर बात की। इसके बाद वह अपनी बात को रखते हुए कहती हैं कि उन्होंने जो भी किया अंजाने में किया। उन्हें नहीं पता था। साथ ही वह टास्क में अपनी हर कोशिश करती हैं। वहीं इसके बाद राखी सावंत उनसे इस बारे में चर्चा करने लगती हैं।

शमिता शेट्टी की सभी बातें सलमान खान सुन रहे होते हैं। इसी दौरान वह शमिता से अपनी बात कह रहे होते हैं, लेकिन वह सलमान खान की बात सुने बिना बोलती जाती हैं। ऐसे देख अभिनेता गुस्से में आ जाते हैं और भड़क जाते हैं। सलमान खान गुस्स में शमिता शेट्टी से कहते हैं, ‘यह सब क्या है शमिता। क्या कोई तुम्हें कह रहा है कि तुमने टास्क में कोशिश नहीं की।’

इसके बाद शमिता शेट्टी खुद सलमान खान से बहस करने लगती हैं। इस दौरान रश्मि देसाई उन्हें ऐसा न करने को कहती हैं। वहीं शमिता रोने लगती हैं और सोफे से उठकर चली जाती हैं। इसके बाद वह रश्मि देसाई से कहती हैं, ‘सलमान के साथ मेरा रिश्ता अलग है।’ शमिता शेट्टी फिर सलमान के पास गई और उनसे कहा कि वह उसे अपना गुरु मानती है और चाहती है कि वह उसका मार्गदर्शन करे। वहीं बात करें बिग बस 15 की तो बिग बॉस 15 में जैसे जैसे फिनाले के दिन नजदीक आ रहे है वैसे वैसे घर में धमासान बढ़ता जा रहा है।

पिछली बार 5 कंटेस्टेंट्स को घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री कराई गई थी, जिसके बाद शो में काफी स्पाइस एड हुआ था। एक बार फिर मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स की मुश्किल बढ़ाने के लिए टीवी जगत से जुड़े चार हस्तियों को शो में एंट्री देने का फैसला किया। यह चारों सेलेब्स बतौर चैलेंजर शो में आएंगे। यह चारों अलग-अलग टास्क देकर कंटेस्टेंट को चुनौती देंगे। इसका खुलासा सलमान खान वीकेंड के वार में किया है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services