Entertainment

उर्फी जावेद के प्री-वेडिंग की तस्वीर हुई वायरल,फेमस सिंगर संग करने जा रहीं हैं शादी

‘बिग बॉस ओटीटी’ की बवाली कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इन दिनों लगातार चर्चा में बनीं हुई हैं। ​’बिग बॉस’ के बाद उर्फी काफी पॉपुलर हो गईं हैं। उर्फी जावेद अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

वहीं उनका हर फैशन देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। हलांकि कई बार उनके कपड़ों और फैशन को देखकर फैंस का सिर जरुर घूम जाता है। इसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता हैं। लेकिन अब उनके चाहने वालों का दिल टूटने वाला है। उर्फी शादी करने जा रही हैं और उनकी प्री-वेडिंग की तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। जानें कौन है उर्फी का होने वाला हमसफर…

jagran

उर्फी जावेद ने अपने आधिकारि​क इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर वह एक शख्स के साथ काफी कोजी होती नजर आ रही हैं। वहीं इस तस्वीर के साथ उर्फी ने लिखा, ‘प्री-वेडिंग शूट।’ इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी के आस पास काफी बर्फ नजर आ रही है। वहीं उर्फी इस वक्त व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं उनके साथ जो शख्स खड़ा है उसने ब्लैक पैंट के साथ चेक वाली शर्ट पहनी है। इस दौरान दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

अब आपके दिमाग में ये बात आ रही होगी कि आखिर ये शख्स कौन है और क्या वाकई उर्फी जावेद इनके साथ शादी करने जा रही हैं। बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है उर्फी ने जो ‘प्री-वेडिंग शूट’ की तस्वीर शेयर की है वो उनके किए नए गाने की शूटिंग के दौरान ली गई फोटो है। इस तस्वीर में उनके साथ कोई और नहीं बल्कि सिंगर कुंवर हैं। दोनों अपने किसी नए प्रोजेक्ट की शूटिंग किसी बर्फीली जगह पर माइनस डिग्री सेल्सियस तापमान में शूट कर रही हैं।

आपको बता दें कि उर्फी ने सिंगर कुंवर के साथ अपना एक वीडियो भी इंस्टाग्राप पर शेयर किया है। इस वीडियो में ठंड से उर्फी की हालत खराब होती नजर आ रही हैं। वह कांपती हुई सिंगर की शर्ट पकड़कर उनके साथ ‘तू जाने ना’ गाना गा रही हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया कि वह माइनस डिग्री टेम्प्रेचर में हैं जिससे उनकी ये हालत हो गई है।

Related Articles

Back to top button
Event Services