Uttar Pradesh

बस्‍ती में तैनात एक दरोगा की लग्‍जरी कार को मंगलवार की रात चोरों ने उड़ा लिया

यूपी के बस्‍ती में तैनात एक दरोगा की लग्‍जरी कार चुराकर चोर भाग रहे थे लेकिन रास्‍ते में तेल खत्‍म हो गया और टंकी लॉक होने के कारण चोर तेल भरवा नहीं सके। उन्‍हें दरोगा जी की गाड़ी छोड़कर भागना पड़ा।

यूपी के बस्‍ती में तैनात एक दरोगा की लग्‍जरी कार को मंगलवार की रात चोरों ने उड़ा लिया। चोर कार लेकर देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र के कोन्हवलिया मोड़ के पास पहुंचे थे कि गाड़ी का तेल खत्‍म हो गया। वे टंकी लॉक होने के चलते वे तेल नहीं भरा पाए। जिससे वह गाड़ी को सड़क किनारे छोड़ कर फरार हो गए। बुधवार की सुबह पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर दरोगा के परिजनों को सौंप दिया।

गोरखपुर जिला के गीडा के रहने वाले श्याम मोहन तिवारी पुलिस विभाग में दरोगा  के पद पर तैनात हैं। वर्तमान उनकी तैनाती बस्ती जिले में है । कुछ दिनों पूर्व सड़क हादसे में वह घायल हो गए, जिससे वह छुट्टी पर चल रहे हैं। वह परिवार के साथ अपने मकान गीडा में रह रहे थे। मंगलवार की देर रात वह भोजन कर कार को दरवाजे पर खड़ी कर सोने चले गए। इसी बीच वाहन लिफ्टर ने कार को चुरा लिया। सुबह परिवार के लोग उठे तो कार को दरवाजे से गायब देखकर दंग रह गए। कार में लगे जीपीएस सिस्टम से गाड़ी को ट्रेस करने लगे तो गाड़ी की लोकेशन देवरिया में मिली। 

वाहन लिफ्टर कार को लेकर देवरिया पहुंचे जहां वह देवरिया कसया मार्ग पर तरकुलवा थाना क्षेत्र के कोन्हवलिया मोड़ के समीप कार का तेल समाप्त होने पर सड़क किनारे छोड़ कर फरार हो गए। कार की टंकी लाक थी जिससे उसे खोल नहीं सके। सुबह ग्रामीणों ने लावारिस हालत में गाड़ी को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को कब्जे में लेकर दरोगा को सूचना  दी। दरोगा के परिजन मौके पर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें गाड़ी सौंप दी।  

तरकुलवा के थानेदार
दिनेश कुमार मिश्र ने बताया कि कार सड़क किनारे लावारिस हालत में मिली थी। जिसे वाहन स्वामी को सौंप दिया गया।

Related Articles

Back to top button
Event Services