National

बंगाल में PM मोदी की इस मेगा रैली में जुटेंगे 15 लाख लोग

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र सियासी बिसात बिछनी आरंभ हो चुकी है। इसी को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी बंगाल में मेगा रैली करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि भाजपा की मार्च के पहले हफ्ते में कोलकाता के सबसे बड़े ब्रिगेड मैदान में रैली होगी। पीएम मोदी की इस रैली में लगभग 15 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट रखा गया है। 

रैली के लिए प्रदेश भाजपा इकाई की तरफ से दो तारीख सुझाई गई है। हालांकि अभी तक रैली का वक़्त तय नहीं हुआ है। रैली कब होगी और कितने बजे होगी इस संबंध में अंतिम फैसला प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा लिया जाएगा। भाजपा का प्लान है कि बंगाल के इतिहास की सबसे बड़ी रैली आयोजित की जाए। वहीं इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी सात फरवरी को एक दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंचेंगे। खबर आ रही है कि पीएम मोदी सात फरवरी को पेट्रोलियम मंत्रालय के कार्यक्रम में शामिल होने पश्चिम बंगाल के हल्दिया जाएंगे। 

हल्दिया में पीएम मोदी जिन परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, उनकी लागत लगभग 5 हजार करोड़ रुपये बताई जा रही है। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी का यह दौरा और इस तरह की परियोजनाओं की सौगात बेहद महत्वपूर्ण माने जा रहे हैं। कार्यक्रम भले ही सरकारी हो, किन्तु उनकी इस यात्रा से बंगाल बीजेपी कार्यकर्ताओं को बल मिलेगा।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services