Entertainment

फिल्म ‘निकम्मा’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज , अभिमन्यु दसानी संग शिल्पा शेट्टीने किया कमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी स्टारर फिल्म ‘निकम्मा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। साबिर खान निर्देशित ‘निकम्मा’ एक कॉमेडी-एक्शन मूवी है। इस फिल्म से जहां सोमवार को शिल्पा शेट्टी का लुक सामने आया था। वहीं आज यानी मंगलवार को मेकर्स ने ‘निकम्मा’ ट्रेलर रिलीज कर दिया है जो काफी शानदार है। शिल्पा का लुक सामने आने के बाद से ही दर्शकों में ‘निकम्मा’ के ट्रोलर को लेकर काफी बज बना हुआ था। इस ट्रेलर में आपको कॉमेडी से लेकर रोमांस और एक्शन सबकुछ भरपूर देखने को मिलेगा।

शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी की फिल्म् ‘निकम्मा’ के 2 मिनट 53 सेकेंड के इस वीडियो में मेकर्स ने पूरी कोशिश की है कि दर्शकों को शुरू से आखिरी तक बांध कर रखे। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि अभिमन्यु एक मस्तमौला यानी निकम्मे लड़के के रोल में दिखाया गया, जो अपनी लाइफ को अपने तरीके अपनी शर्तों पर जीना पसंद करता हैं। उसके पास हर दिन का अपना एक अलग ही टाइम शेड्यूल होता है। वो अपनी लाइफ को सही दिशा में ले जाने के बजाया उसे सिर्फ मस्ती में जीना पसंद करता है। वो कोई काम नहीं करता और अपनी लाइफ को एन्जॉय करता है। बस फिर क्या था तभी उनकी जिंदगी में एंट्री होती है एक ‘सुपरवुमन’ की, जो कई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी होती हैं। शिल्पा ‘सुपरवुमन’ बन अभिमन्यु को उनकी लाइफ की जिम्मेदारियों का अहसास कराती है। साथ ही उनसे खूब सारा काम भी करवाती हैं और उसे सुधार देती है। फिल्म का ट्रेलर देखने में मजेदार है। इसमें आपको रोमांस के साथ एक्शन का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा।यहां देखें ट्रेलर..

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस शर्ली सेतिया, सुनील ग्रोवर और समीर सोनी भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग जुलाई 2019 में शुरू हुई थी और नवंबर 2020 में इसकी शूटिंग पूरी हुई। ये फिल्म साल 2020 के मिड में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज टल गई थी। बता दें कि ये साल 2017 में रिलीज हुई तेलेगु फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई की हिंदी रीमेक है। वहीं सिनेमाघरों में ये फिल्म 17 जून 2022 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services