Entertainment

फिल्मों की ये रोमांटिक जोड़ियां रियल लाइफ में एक-दूसरे को करते हैं नजरअंदाज

बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में है, जिसमें लोगों को फिल्मों से ज्यादा उसके किरदार पसंद आये हैं और ऐसी कई जोड़ियां हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। यही नहीं उनके नाम के हैशटैग भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते नजर आते हैं। वहीं, ऐसी भी जोड़ियां हैं जिन्होंने फिल्मी पर्दे पर तो काफी प्यार बटोरा है लेकिन असल जिंदगी में एक-दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते हैं। हम आपको इन्हीं स्टार्स से रूबरू कराएंगे जो इस लिस्ट में शामिल हैं। 

आमिर खान और जूही की जोड़ी 

90 के दशक की सबसे सुपरहिट जोड़ी आमिर खान और जूही चावला की रही है। इन्होंने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था। 1988 में आई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था। बड़े पर्दे पर इतनी हिट फिल्में देने वाले इन सितारों ने लंबे समय से एक दूसरे से बातचीत नहीं की है। इनकी बात ना करने की वजह यह दी जाती है कि 1997 में आई फिल्म ‘इश्क’ के सेट पर इनकी काफी बहस हो गई थी और इन्होंने निजी जीवन में एक-दूसरे से दूरी बनाना ही ठीक समझा। 

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी

अभिषेक और रानी का रिश्ता भी इनकी साल 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ जैसा ही है। कहा जाता है कि यह दोनों एक दूसरे को काफी पसंद किया करते थे। लेकिन जब ऐश्वर्या राय अभिषेक की जिंदगी में आई तबसे इन दोनों ने आपस में काफी दूरियां बनी ली थीं। रिपोट्स के मुताबिक ‘लागा चुनरी में दाग’ फिल्म के दौरान इन दोनों के बीच में अनबन की खबरें आई थीं। फिल्म से ज्यादा इनका रिश्ता चर्चाओं में रहा था।

करीना कपूर और शाहिद कपूर की जोड़ी

बॉलीवुड की सबसे सुर्खियों में रही जोड़ी को भला कोई कैसे याद ना रखे। एक समय ऐसा था जब हर अखबार या टीवी चैनल पर इनके प्यार के चर्चे होते रहे होते थे। लोग इनकी जोड़ी को सिर्फ पसंद ही नहीं बल्कि एक साथ फिल्मों में भी देखना चाहते थे। दोनों ने साथ में काफी हिट फिल्में दी हैं। इनके फिल्मों का लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता था पर एक समय ऐसा आया जब यह दोनों फिल्म ‘जब वी मेट’ के बाद अलग हो गए। 

अध्ययन और कंगना का जोड़ी

हमेशा ही कॉन्ट्रोवर्सी में बनी रहने वाली कंगना और अध्ययन का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। इन दोनों ने काफी लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया था। फिल्म राज 2 के दौरान ही यह दोनों करीब आये थे और फिल्म के प्रमोशन तक पहुंचते-पहुंचते इनका रिश्ता काफी खराब हो गया था। उस समय इनके रिश्ते के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता चला। लेकिन हाल में ही इन दोनों ने एक दूसरे पर काफी आरोप लगाए हैं। 

सोनम और अभय की जोड़ी

2013 में आई फिल्म ‘रांझणा’ में सोनम और अभय को एक साथ देखा गया था और काफी पसंद भी किया गया था। लोकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों की कुछ खास नहीं जमी और इनका रिश्ता शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया।

Related Articles

Back to top button
Event Services