Sports

प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के लिए गुजरात जायंट्स के साथ नेचरामोअर बना ऑफिशियल न्यूट्रिशन पार्टनर

एक डायरेक्ट सेलिंग कंपनी, नेटसर्फ नेटवर्क ने प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के लिए गुजरात जायंट्स के साथ  आफिशियल न्यूट्रिशन पार्टनर के रूप में अपने सहयोग की सहर्ष घोषणा की है। नेचरामोअर नेटसर्फ का एक हेल्थ एंड वैलनेस ब्रांड है, जो रोजाना की जरूरत के और फंक्शनल सपोर्ट देने वाले न्यूट्रास्युटिकल्स प्रदान करता है। इस तरह नेचरामोअर गुजरात जायंट्स टीम को अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उसकी पोषण संबंधी जरूरतों को पूरा करने में मदद करेगा।

नेटसर्फ नेटवर्क के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर सुजीत जैन ने बताया, ‘नेटसर्फ का एकमात्र उद्देश्य दुनिया को ‘सेहत, बरकत और मुस्कुराहट’ देना है। भारत में हमारा प्रमुख न्यूट्रास्युटिकल ब्रांड, नेचरामोअर, लोगों की न्यूट्रिशन से जुड़ी सेहत संबंधी समस्याओं को हल करने में और उन्हें ‘अन्दर से फिट’ ज़िन्दगी जीने में मदद करने में एक अहम भूमिका अदा करता है। हम प्रो कबड्डी लीग के गुजरात जायंट्स के साथ आफिशियल न्यूट्रिशन पार्टनर बनकर काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं, क्योंकि हम दोनों ही फिटनेस को समान रूप से महत्त्व देते हैं।” वे आगे कहते हैं, ‘मैं गुजरात जायंट्स को उनके खेल में जीत के लिए शुभकामानाएं देता हूं।’

नेटसर्फ नेटवर्क, भारत की अग्रणी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक है, जो कि अपने प्रोडक्ट्स के अनुसन्धान एवं विकास, के साथ-साथ उनके निर्माण और मार्केटिंग में भी शामिल है। वर्तमान में, यह 70 से भी ज़्यादा प्रोडक्ट्स पेश करती है, जिनमें से 15 नेचरामोअर ब्रांड से संबंधित हैं।

नेचरामोअर प्रोडक्ट्स में सेहतमंद जड़ी-बूटियां, 5 प्राकृतिक स्त्रोतों से प्राप्त प्रोटीन के साथ-साथ आवश्यक माइक्रो और मेक्रो पोषक तत्व होते हैं जो लाइफस्टाइल संबंधी विकारों और पोषण संबंधी कमियों से निपटने में मदद करने के लिए लक्षित पोषण प्रदान करने में फायदेमंद होते हैं। रोज़ाना के पोषण संबंधी साइकल को पूरा करने के लिए प्रकृति की अच्छाई के साथ-साथ प्रोटीन की कमी को नेचरामोअर के एक चमच के साथ आसानी से पूरा किया जा सकता है।

नेचरामोअर के प्रोडक्ट्स विज्ञान और नैचर का एक बेहतरीन संयोग है जो हमें ‘अंदर से फिट’ बनाते हैं। इन प्रोडक्ट्स को इम्युनिटी बढ़ाने और ताकत में सुधार के लिए जाना जाता है। नेचरामोअर के प्रोडक्ट्स, नेटसर्फ नेटवर्क के डायरेक्ट सेलर्स के माध्यम से बेचे जाते हैं या naturamore.netsurfnetwork.com पर उपलब्ध हैं। टीम का न्यूट्रिशन पार्टनर होने के नाते नेचरामोअर ने यह सुनिश्चित किया है कि टीम को पर्याप्त दैनिक पोषण मिले और यह फिट रहे क्योंकि ‘अन्दर से फिट तो कबड्डी फिट’।

Related Articles

Back to top button
Event Services