Sports

इंग्लैंड के गेंदबाज ने किया खुलासा, चौथे दिन टीम इंडिया के खिलाफ जो बनाई गई है योजना

नई दिल्ली, भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज में 1-0 से आगे चल रही भारतीय टीम की लीड्स में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी। पहले दिन पूरी टीम पहली पारी में 78 रन पर ही ढेर हो गई। इसके बाद इंग्लैंड ने 432 रन बनाते हुए 354 रन की बड़ी बढ़त बनाई। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने अच्छी वापसी करते हुए 2 विकेट पर 215 रन बनाए थे।

लीड्स टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के वक्त चेतेश्वर पुजारा 91 जबकि कप्तान विराट कोहली 45 रन बनाकर खेल रहे थे। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओवरटन ने बताया कि चौथे दिन भारत के खिलाफ उनकी टीम किस रणनीति के साथ उतरने वाली है। उनका यह भी कहना था भले ही भारत के दो विकेट गिरे और 200 से ज्यादा रन बने लेकिन उनकी टीम की गेंदबाजी खराब नहीं रही।

ओवरटन बोले, जैसा की स्कोर कार्ड पर दो विकेट ही दिख रहा है हमने उससे कहीं बेहतर गेंदबाजी की लेकिन ये बात भी मानना होगा कि भारतीय टीम ने भी काफी अच्छी बल्लेबाजी की। वैसे टीम ने वही किया जिसके लिए उसको जाना जाता है। हमे तीन या चार विकेट हासिल करना चाहिए था।

इस टेस्ट मैच में हम अभी भी काफी अच्छी स्थिति में हैं, खासकर तब जबकि हमें सुबह नई गेंद से गेंदबाजी करने का मौका मिलने वाला है। दूसरी नई गेंद काफी अहम होने वाली है। हमें पहली गेंद से ही एकदम सही निशाने पर गेंदबाजी करनी होगी। हम सुबह नई गेंद से एक दो विकेट जल्दी हासिल करने का इरादा रखते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services