Entertainment

जाह्नवी कपूर की पैंट देख हैरान रह गए फैंस,यूजर्स,पूछ रहे ऐसे-ऐसे सवाल

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म से ज्यादा सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं। फैंस अक्सर हॉट और सिजलिंग ड्रेस में उनकी तस्वीरों और वीडियोज का इंतजार करते हैं। पैपराजी भी फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस को जिम से आते-जाते कैप्चर कर ही लेते हैं। हाल ही में जाह्नवी का एक वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल रह रहे हैं।

जाह्नवी कपूर को हाल ही में मुंबई के खार इलाके में एक जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह स्पैगिटी क्रॉप टॉप में नजर आईं। इसके साथ ही वह ब्राउन जॉगर्स पहने हुए थीं। हर बार की तरह इस बार भी पैपराजी ने जाह्नवी का वीडियो शेयर किया। जिसमें लोगों का ध्यान उनके जॉगर्स पैंट पर गया और शुरू हो गया ट्रोल करना का सिलसिला।

दरअसल, जाह्नवी की पैंट में पीछे की तरफ एक हार्ट शेप जैसा स्टिकर लगा हुआ दिखा, जिसे लेकर कुछ यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, ‘पजामा रफू कराकर रखा है क्या?’। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने जाह्नवी को मलाइका 2.0 बताया। तो किसी ने पूछा, ‘ये कैसी चल है भगवान’।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्ववी जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को ‘दंगल’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी डायरेक्ट करने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज की जाएगी, बवाल’ को साजिद नाडियाडवाला की प्रोडक्शंस नाडियाडवाला ग्रैंडसन सपोर्ट करने वाली है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बज है।            


पोस्टर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, ‘अब होगा बवाल…साजिद नाडियावाला और नितेश तिवार के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। 7 अप्रैल 2023 को थिएटर में आप लोगों से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता’। हालांकि फिल्म की कहानी क्या होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Related Articles

Back to top button
Event Services