Entertainment

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सास के जन्मदिन पर नोट के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर….

प्रियंका चोपड़ा ने इन दिनों लंदन में हैं. एक दिन पहले अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई दी थी और उनके बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी. इसके बाद उन्होंने अपनी सास  डेनिस मिलर जोनास के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं भेजीं हैं. प्रियंका लंदन में रूसो ब्रदर्स के ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिजी हैं,

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सास के साथ दो तस्वीरें पोस्ट कीं हैं और इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है. उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो मामा डी जोनास! अपनी लाइफ में आपको पाकर बहुत खुश हूं. आपको ढेर सारा प्यार और आज की खुशी के लिए शुभकामनाएं. आपको प्यार और आपकी याद आती है.”

यहां देखिए प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम पोस्ट-

साथ वाली तस्वीरों की जरूरत
 
प्रियंका चोपड़ा ने इस नोट के साथ ये भी लिखा,”हमें साथ वाली और तस्वीरों की जरूरत है.” प्रियंका चोपड़ा के ससुराल वाले अक्सर उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दिखाई देते हैं, इस साल होली पर, निक जोनास और उनके पैरेंट्स एक साथ होली मनाने के लिए लंदन में प्रियंका के साथ शामिल हुए.

इन लॉज के करीब हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ससुर पॉल केविन जोनास सीनियर, अपनी सास डेनिस मिलर जोनास और पति निक जोनास के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था,”होली, रंगों का त्योहार है और ये मेरे पसंदीदा त्योहार में से एक है. उम्मीद है कि हम सभी इसे अपने प्रियजनों के साथ मना सकते हैं, लेकिन अपने घरों में. सभी को होली की शुभकामनाएं.”

साल 2018 में हुई शादी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मुलाकात ग्रैंड फैशन इवेंट मेट गाला 2017 में हुई थी, जहां उन्होंने डिजाइनर राल्फ लॉरेन को रिप्रिजेंट किया था. उन्होंने प्रियंका को उनके बर्थडे पर लंदन में छुट्टियां मनाते हुए प्रपोज किया था. उन्होंने साल 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की. 

Related Articles

Back to top button
Event Services