SocialUttar Pradesh

प्रांशु दत्त द्विवेदी ने आज भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रांशु दत्त द्विवेदी ने आज भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि स्वतंत्रता दिवस के 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर पूरे देश में व सभी राज्यों में मण्डल स्तर पर भाजयुमो अमृत महोत्सव कार्यक्रम मना रही है। उन्होंने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी  केे आवाह्न पर व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के निर्देशानुसार भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री तेजस्वी सूर्या जी के नेतृत्व में वर्ष भर चलने वाला कार्यक्रम होगा।
भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रांशु दत्त द्विवेदी ने बतया कि युवा मोर्चा 14 अगस्त 2021 को तंेजतंहंदण्पद पर पूरे प्रदेश के युवा कार्यकर्ता राष्ट्रगान का विडियों अपलोड करेगें जो कि राष्ट्रप्रेम व राष्ट्र के प्रति सम्मान का भाव को दिखाएगा। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता एक-एक मण्डल पर 15 अगस्त को सुबह अधिक से अधिक संख्या में राष्ट्रगान कार्यक्रम में शामिल हो, इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजयुमों जिलों के पदाधिकारियों को एक-एक मण्डल का प्रभारी बनाया गया है। यह कार्यक्रम प्रदेश के सभी  मण्डलों में मनाया जाएगा।
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी जी ने बताया कि इसीक्रम में 15,16 व 17 अगस्त को प्रदेश के 19 स्थानों से देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर 5 किलोमीटर की मैराथन आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके बाद कानपुर, जौनपुर, बुलन्दशहर, गोरखपुर महानगर, अलीगढ़, मथुरा, उन्नाव में बडी सभाओं का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें मुख्यअतिथि के तौर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रांशु दत्त द्विवेदी, युवा मोर्चा प्रभारी एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री पंकज सिंह, युवा मोर्चा प्रदेश सहप्रभारी व प्रदेश मंत्री श्री सुभाष यदुवंश, अर्चना मिश्रा कार्यक्रम में मुख्यअतिथि रूप से कार्यक्रम में सहभागिता करेगें।
अमृत महोत्सव कार्यक्रम को लेकर भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय शुक्ल ने बताया कि कार्यक्रम सफल बनाने के लिए भाजयुमो के दो प्रदेश महामंत्री श्री देवेन्द्र पटेल व श्री हर्षवर्धन सिंह जी को कार्यक्रम का संयोजक बनाया गया है। यह कार्यक्रम सफल बनाने के लिए प्रदेश और क्षेत्र के पदाधिकारियों को जिले में प्रवासी बनाकर भेजा गया है। जोकि इस कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर इसे सफल बनाने का काम करेगें।

Related Articles

Back to top button
Event Services