Uttar Pradesh

पीलीभीत से आए दारोगा से मारपीट के मामले में चार गिरफ्तार,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर एक्शन में आई पुलिस

उत्तर प्रदेश के साथ ही राजधानी लखनऊ में लोग खाकी पर भी हाथ उठाने में संकोच नहीं कर रहे हैं। लखनऊ में गुरुवार रात हल्की वाहन दुर्घटना में पीलीभीत से आए दारोगा पर दंबगों ने हमला बोल दिया। उनके साथ मारपीट भी की। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद सभी आरोपित माफी मांग रहे हैं।

लखनऊ में गुरुवार रात को हसनगंज थाना क्षेत्र के निरालानगर पुलिस चौकी के पास पीलीभीत से आए दारोगा विनोद कुमार के साथ अभद्रता तथा मारपीट की गई। तहजीब के लिए मशहूर शहर लखनऊ में वर्दी पहले दारोगा के साथ बेखौफ दबंगों की सरेआम गुंडई की। निरालानगर पुलिस चौकी से करीब 300 मीटर दूर द रीजेंट्स होटल के बाहर कार की हल्की टक्कर के बाद दबंगों ने वर्दीधारी सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार को घेरकर उनके साथ मारपीट की। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। दारोगा विनोद कुमार किसी आयोग के कागज लाने के सिलसिले लखनऊ में आये थे।

निरालानगर में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दरोगा विनोद कुमार कार द रेजिडेंस होटल के बाहर एक कार से टकरा गई। इसके बाद दंबगों ने दारोगा पर नशे में घुत होकर गाड़ी चलाने के आरोप में पीटा। इस मारपीट तथा अभद्रता के बाद विनोद कुमार ने हसनगंज थाने में तहरीर दी। विनोद कुमार की तहरीर पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज तथा वायरल वीडियो के आधार पर इंदिरा नगर निवासी आशीष कुमार, उसके साला प्रांजल और दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया है।

तहजीब के लिए विख्यात लखनऊ में एक वर्दीधारी दारोगा के साथ मारपीट व अभद्रता बेहद शर्मनाक, चार गिरफ्तार 

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ वीडियोः दारोगा की पिटाई और हंगामे का मौके पर खड़े कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया था। घटना के कुछ देर बाद वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। मामले की जानकारी आलाधिकारियों को हुई। इंस्पेक्टर ने बताया कि हंगामा और मारपीट कर रहे कुछ अन्य लोगों को भी वीडियो के आधार पर चिन्हित किया जा रहा है जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services