Sports

पंजाब ने चेन्नई को हराकर अपनी चौथी जीत हासिल की ,जडेजा ने बताई हार की यर बड़ी वजह 

पंजाब ने चेन्नई को 11 रनों से हराकर अपनी चौथी जीत हासिल कर ली है। चेन्नई के सामने 188 रनों का लक्ष्य था लेकिन टीम निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 176 रन ही बना पाई। आखिरी ओवर में चेन्नई को जीत के लिए 27 रन बनाने थे और धौनी स्ट्राइक पर थे लेकिन पहली गेंद पर छक्क लगाने के बाद वे दूसरी गेंद पर आउट हो गए। मैच के बाद चेन्नई के कप्तान रवींद्र जडेजा ने माना कि इस सीजन में टीम पावरप्ले में में अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई है। चेन्नई ने 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पावरप्ले में केवल 32 रन बनाए थे और दो विकेट गंवा दिए थे।

मैच के बाद जडेजा ने कहा “हमने शुरुआत अच्छी की थी। मुझे लगता है कि हमने 10-15 रन आखिर में ज्यादा दिए। हमने अपनी योजना को अच्छे से लागू नहीं किया। रायडू ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन हम उन्हें 175 के नीचे नहीं रोक पाए ऐसा कर पाते तो अच्छा होता। हमने शुरुआती 6 ओवरों में अच्छी शुरुआत नहीं की वहीं हम थोड़े पीछे रह गए लेकिन हम मजबूती से वापसी करेंगे”

चार बार की चैंपियन चेन्नई के लिए ये सीजन बेहद खराब रहा है। चेन्नई अब तक 8 मैच खेल चुकी है और उसे केवल 2 मैचों में जीत नसीब हुई है। उसने मुंबई और आरसीबी के खिलाफ जीत हासिल की थी। चेन्नई प्लेआफ की दौड़ से निकल गई है। चेन्नई के अलावा आइपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई का हाल तो इससे सी बुरा है। टीम 8 मैच खेल चुकी है और अब तक अपना खाता भी नहीं खोल पाई है।

पंजाब के खिलाफ मैच में चेन्नई की तरफ से अंबाती रायडू ने 78 रन की पारी खेली लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। इससे पहले पंजाब ने धवन के 88 रनों की पारी के दम पर 188 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया था।

Related Articles

Back to top button
Event Services