Entertainment

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या,सुपरहिट गाने का अजब है कनेक्शन, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस के नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े ताबतोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी है। उनकी हत्या की खबर आने के बाद से ही उनके चाहने वाले पंजाब सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दिवंगत गायक को याद कर रहे हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने कई सुपरहिट गानों को गाया है और रैप किया है।

इसी बीच सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की डेट और उनके एक सुपरहिट गाने के बीच खास कनेक्शन भी देखने को मिल रहा है, जिसको जोड़ते हुए सोशल मीडिया पर कई पोस्ट वायरल हो रही हैं।

ये खास कनेक्शन

दरअसल सिद्धू मूसेवाला की हत्या रविवार 29 मई को हुई थी। फैंस जिसके आगे के तीन नंबर्स जोड़ कर 295 अंक बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। 295 नाम से सिद्धू मूसेवाला का एक गाना भी है। जो कापी हिट हुआ था। उनकी हत्या की इस तारीख से ये कनेक्शन बाकई में अजब है।

बता दें कि, पंजाब में भगवंत मान की अगुवाई वाली आप सरकार ने शनिवार को ही सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी घटाई थी। मूसेवाला के पास पहले करीब 8 से 10 गनमैन थे, लेकिन शनिवार को सरकार ने एक्शन लेते हुए सिक्योरिटी को घटा लिया और उनके पास सिर्फ 2 ही गनमैन छोड़े थे। सिक्योरिटी घटाने के दूसरे दिन ही अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े गोली मारा कर उनकी हत्या कर दी।

बॉलीवुड सेलेब्स ने व्यक्त की संवेदनाएं

वहीं, उनके हत्या की खबरें वायरल होने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार और लोगों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर युवा कलाकार की हत्या पर संवेदनाएं प्रकट की है। जिसमें विक्की कौशल, अजय देवन, अनिल कपूर, निमरत कौर, सलीम मर्चेंट, ज़ीरन खान, कॉमडियन कपिल शर्मा और विशल ददलानी जैसे लोग शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services