Entertainment

नोरा ने एक बार फिर अपने रेड हॉट लुक्स से इंटरनेट पर आग लगाई,तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

अपने डांस मूव्स से सबके होश उड़ने वाली नोरा फेतही इन दिनों प्रवर्तन निदेशालय के चक्कर में फंसी हैं। हालांकि ये पहले दिन से इन इल्जामों को खारिज कर रहीं हैं। पर अब खुद पर लगे आरोपों का जवाब नोरा ने एक बोल्ड फोटो शेयर कर दिया है। नोरा ने रेड कलर के बेहद ही हॉट बॉडीकॉन ड्रेस में फोटो शेयर की साथ ही हेटर्स के लिए एक मेसेज भी दिया है।

नोरा ने एक बार फिर अपने रेड हॉट लुक्स से इंटरनेट पर आग लगा दी है। नोरा को ऑसम डांस मूव्स के लिए जाना जाता है और वह कितनी आसानी से परफॉर्म करती हैं। उनके लुक्स, उनके फैशन और उनके डांस मूव्स के लिए लोग हमेशा उनके दीवाने होते हैं। हाल ही में, उसने एक हाई स्लिट गाउन पहना और लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे।

नोरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर कीं। पोस्ट के साथ नेरा ने अपने हेटर्स के लिए कैप्शन भी लिखा, और जो गंदगी उन्होंने मेरे नाम पर फेंकी, वह मिट्टी में बदल गई और मैं उसमें और निखर गई…. इस तस्वीर में नोरा ने बहुत कम ज्वैलरी पहनी है साथ ही न्यूड मेकअप से अपने लुक को कम्प्लिट किया है। 

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा बॉलीवुड अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही की जांच की जा रही है। सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ 200 करोड़ का मनी लॉन्ड्रिंग केस ठग से कथित तौर पर लग्जरी गिफ्ट लेने के मामले में उनका नाम सामने आया है।

कथित तौर पर, जैकलीन और नोरा को मिले उपहार जिसमें लग्जरी कार, ज्वैलरी और बैग शामिल हैं, ये एक्सटॉर्शन के पैसे से लाए गए थे। कथित तौर पर उसने एक व्यवसायी की पत्नी से 200 करोड़ रुपए की उगाही की। ईडी द्वारा दायर चार्जशीट के अनुसार, नोरा ने कहा कि कार उन्हें सुकेश की पत्नी लीना मारिया ने चेन्नई में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बदले में दी थी। अपने बयान में उन्होंने कहा कि वह इस मामले की शिकार थी और उसका मनी लॉन्ड्रिंग मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

Related Articles

Back to top button
Event Services