National

नेताओं के बेटों ने किया नाबालिग से गैंगरेप,राजनीतिक दबाव के चलते बचाने में जुटी पुलिस

हैदराबाद से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है जिसमे एक नाबालिग के साथ मर्सडिज कार में सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि अपराधियों में हाई प्रोफाइल नाम सम्मिलित हैं। फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

हैदराबाद के पॉश क्षेत्र जुबली हिल्स में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि अपराधियों में तीन से चार लोग सम्मिलित हैं। इनमें से एक नाबालिग है। अन्य अपराधियों में से एक विधायक का बेटा है। पीड़ित के पिता की तरफ से दर्ज कराए गए मामले के बाद पुलिस तहकीकात में जुट गई है। फिलहाल, मामले में किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

वही बुधवार को पुलिस ने जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए हाई प्रोफाइल मामले के तथ्य की पुष्टि करते हुए तकनीकी तहकीकात आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि घटना शनिवार की है। आरभिंक जानकारी के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354,323 IPC, 9,10 POCSO ACT 2012 के तहत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। 17 वर्षीय पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने आईपीसी 376 की धारा को भी जोड़ दिया है। कहा जा रहा है कि पीड़िता अपने मित्रों के बुलाने पर एक पार्टी में सम्मिलित होने गई थी। सूत्रों के अनुसार, पार्टी में पीड़िता के साथ एक विधायक का बेटा तथा अल्पसंख्यक बोर्ड के अध्यक्ष उपस्थित थे। फिलहाल, पीड़िता सिर्फ एक अपराधी की पहचान कर सकती है और उसका नाम भी बता सकती है। कहा जा रहा है कि ये अपराधी भी नाबालिग है। सूत्रों के अनुसार, नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में सम्मिलित अपराधियों में तीन नेताओं के बेटे सम्मिलित हैं। इनमें से एक AIMIM के नेता का बेटा, दूसरा TRS के नेता का बेटा तथा तीसरा कांग्रेस के नेता का बेटा है।  उधर, विपक्ष ने आरोप लगाया है कि सत्ता पक्ष के सियासी दबाव के चलते पुलिस ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है।   

Related Articles

Back to top button
Event Services